• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुणे: रूबी हॉल क्लिनिक में 19 नर्सों समेत 25 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

|

पुणे। तमाम कोशिशों के बावजूद महाराष्ट्र में कोरोना वायरस महामारी काबू में नहीं आ रही है। महाराष्ट्र में आज सुबह 10 बजे तक 427 और कोरोना वायरस के मामले सामने आए है। अब राज्य में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4676 हो गई है। वहीं, पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बोमी भोटे ने जानकारी देते हुए बताया कि क्लिनिक की 19 नर्स समेत 25 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

25 hospital staff including 19 nurses tested positive for COVID 19 in Ruby Hall Clinic

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के 18,601 मामले सामने आए हैं। 3252 लोग ठीक हो गए हैं। 590 लोगों की मौत हो गई है। 14,759 लोगों का इलाज जारी है। महाराष्ट्र में 4666 मामले सामने आए हैं। 572 लोग ठीक हो गए हैं और 232 लोगों की मौत हो गई है। उधर, मुंबई के 53 पत्रकारों की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई। इनमें टीवी रिपोर्टर, कैमरापर्सन और न्यूज फोटोग्राफर शामिल हैं। बीएमसी ने बताया कि कोविड-19 की जांच के लिए 16 और 17 अप्रैल को विशेष शिविर लगाया गया था। इसमें 171 मीडियाकर्मियों के नमूने लिए गए थे। इसमें 53 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुंबई में धारावी, वर्ली समेत कई इलाके महामारी से प्रभावित हैं। पुणे, ठाणे और नासिक जिले के मालेगांव में भी मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है।

वहीं, दूसरी और पुणे में 35 वर्षीय एक शख्स ने 10 दिन पहले कोरोना वायरस के कारण अपने पिता को खो दिया था। तभी से युवक सदमे में है और उसके पास इतनी हिम्मत नहीं बची है कि वह अपनी मां को पिता के निधन की सूचना दे सके। बता दें कि उसके परिवार के चार अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव है। जिसके चलते युवक ने अपने परिवार के साथ बातचीत करना बंद कर दिया है। बता दें कि 60 वर्षीय पिता की नौ अप्रैल को पुणे के सरकारी ससून जनरल अस्पताल में मौत हो गई थी। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक मृतक को पहले से भी गंभीर बीमारियां थी। वह मधुमेह के अलावा लकवाग्रस्त भी थे।

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के दौरान इंटरनेट की वजह से बच्चों को खतरा, महाराष्ट्र सरकार ने लिया यह एक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
25 hospital staff including 19 nurses tested positive for COVID 19 in Ruby Hall Clinic
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X