• search
महराजगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

SDM के सामने रोडवेज कर्मी ने थूक दिया पान, धुलवाई सड़क और जुर्माना भी लगाया

|

महाराजगंज। कोरोना वायरस के चलते देशभर में जारी लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो चुका है। 31 मई तक चलने वाले इस चरण में उत्तर प्रदेश में नई गाइडलाइंस जारी की गई हैं, इसमें ड्राइविंग से लेकर सार्वजनिक स्थानों पर थूकने तक के लिए नए नियम बनाए गए हैं। यानि अब सार्वजनिक जगहों पर थूकना भारी पड़ सकता है। इसी बीच महाराजगंज के नौतनवा कस्बे में कोविड-19 से बचने के लिए की गई व्यवस्थाओं को देखने सड़क पर निकले एसडीएम फरेंदा जसधीर सिंह के सामने एक रोडवेज कर्मी ने सड़क पर पान खाकर थूक दिया। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

roadways employee spit pan on road sdm impose fine rs 500 in maharajganj

रोडवेज कर्मी से सड़क धुलवाई, जुर्माना भी लगाया

इसके बाद एसडीएम ने पान खाकर थूकने वाले रोडवेज कर्मी को जमकर फटकार लगाई। यही नहीं उसी से वो जगह भी धुलवाई जहां उसने थूका था और 500 रुपए का जुर्माना भी लगाया।एसडीएम के इस कार्रवाई की चारों खूब चर्चा हो रही है। सड़क व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गंदा करने वालों पर कार्रवाई की बात सही बताई जा रही है। एसडीएम ने कहा कि यह सबक उन लोगों के लिए है जो पान खाकर सड़क पर पीक मारते हैं और समाज को गंदा करने का काम करते हैं।

लॉकडाउन के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई: डीएम

इस संबंध में जिलाधिकारी डॉक्टर उज्ज्वल कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के नियमों का जो भी उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चाहे वह कोई सरकारी कर्मचारी ही क्यों न हो। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के आदेश पर सभी एसडीएम को मास्क लगाकर न निकलने वालों और रोड पर थूकने वालों के खिलाफ जुर्माना लगाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन नियमों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। बता दें कि प्रदेश सरकार ने बगैर मास्क के निकलने और सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए हैं।

यूपी सरकार ने खुले ट्रक में शवों के साथ घायलों को भेजा तो बोले झारखंड के सीएम- इस अमानवीयता से बचा जा सकता था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
roadways employee spit pan on road sdm impose fine rs 500 in maharajganj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X