रात 11 बजे भाभी के कमरे में पहुंचा देवर, कहा- चुप रहो, सब हो जाएगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स पर उसकी भाभी से रेप करने की कोशिश का आरोप लगा है। महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि इस घटना में उसकी सास की भी सहमति थी। महिला का पति उस दिन काम के सिलसिले में बाहर गया था। देवर ने इसका फायदा उठाते हुए रात में उसके कमरे में जबरदस्ती करने की जिद करने लगा। महिला ने अब इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात बजे कमरे में आया देवर

रात बजे कमरे में आया देवर

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का देवर शादी के बाद से उस पर बुरी नीयत रखता था। लेकिन महिला देवर-भाभी के रिश्ते को देखते हुए उसकी हरकतों को मजाक समझ कर नजरअंदाज कर देती थी। महिला ने बताया कि घटना के दिन उसके पति को काम के सिलसिले में गुजरात जाना पड़ा। घर पर सिर्फ वो, उसकी सास और देवर थे। महिला अपने कमरे में गई कि तभी रात में करीब 11 बजे के पास उसका देवर कमरे में आया।

कमरे में आकर देवर ने चलाई गंदा वीडियो

कमरे में आकर देवर ने चलाई गंदा वीडियो

महिला ने बताया कि कमरे में आने के बाद उसने मुझे एक गंदा वीडियो दिखाया और गलत तरीके से मेरे शरीर को छूने लगा। उसकी हरकतों को बढ़ता देख जब मैंने उसे रोका तो वो जबरदस्ती करने लगा। उसने कहा कि शांत रहोगी तो इसका किसी को पता नहीं चलेगा। लेकिन मैं शोर मचाने लगी। शोर की वजह से वो कमरे के बाहर चला गया और कहा कि अगर ये बात किसी को बताई तो जान से मार दूंगा। सुबह जब मैंने सास को इस बारे में बताया कि तो उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मर्द है, वो जो चाहे वो कर सकता है। महिला को आरोप है कि उसके बाद देवर उसे रोज गलत तरीके से छुने और छेड़ने लगा।

दूसरी कहानी सुन गुस्सा हुआ पति

दूसरी कहानी सुन गुस्सा हुआ पति

महिला ने बताया कि जब मेरा पति घर पर आया तो उसे मेरी सास और देवर ने दूसरी कहानी बताते हुए कि मैं खुद अपने देवर के कमरे में गलत इरादे से गई थी जिससे मेरा पति नाराज हो गया। पति के मुंह से ये बातें सुनकर मेरा गुस्सा फूट पड़ा और मैंने पुलिस थाने में आकर अपने देवर और सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- एयरटेल का अब तक सबसे सस्ता 4G प्लान, सिर्फ 49 रुपये में किया लॉन्च

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman accused her brother in law for attempting to rape her in indore
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.