• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'राहुल ने मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी, इसके बारे में कुछ दिन पहले बताया था', Vaishali Takkar की मां

Google Oneindia News

Vaishali Takkar Suicide Case: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ( Vaishali Takkar ) ने एक दिन पहले यानी 16 अक्टूबर को इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वैशाली की लाश फंदे से लटकी हुई मिली। इस मामले में वैशाली के घर से मिली डायरी ने कई खुलासा किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली ठक्कर ने पड़ोसी से तंग आकर सुसाइड जैसा खौफनाक कदम उठाया था।

'वैशाली को न्याय मिलना चाहिए'

'वैशाली को न्याय मिलना चाहिए'

वैशाली ठक्कर केस में इंदौर पुलिस ने पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब इस मामले में वैशाली की मां ने बताया कि सभी जानते हैं कि वैशाली ने आत्महत्या क्यों की, उसे न्याय मिलना चाहिए। उसने राहुल नाम के एक शख्स का जिक्र किया, उसकी वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। उसने हमें पहले नहीं बताया, उसने हमें इसके बारे में कुछ दिन पहले बताया था। उसके बाद उनके घर पर बातचीत हुई।

एक्ट्रेस की शादी नहीं होने दे रहा था पड़ोसी राहुल

एक्ट्रेस की शादी नहीं होने दे रहा था पड़ोसी राहुल

वहीं एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले पर इंदौर ACP मोतिउर रहमान ने कहा कि मामले में अभियुक्त राहुल और उसकी पत्नी के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया है। वैशाली की दूसरी जगह शादी होने वाली थी पर राहुल उसकी शादी नहीं होने दे रहा था और परेशान कर रहा था इसलिए वैशाली ने ये कदम उठाया।

पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने डायरी में अपने पड़ोसी और उसकी पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस ने पड़ोसी राहुल पर पिछले ढाई साल से मानसिक तौर से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले सुसाइड नोट में आरोपी राहुल को सजा दिलाने की अपने माता-पिता से अपील की है।

Vaishali thakkar : मैं छोड़कर जा रही हूं, माफ करना....डायरी में वैशाली ठक्कर की दर्दभरी दास्तांVaishali thakkar : मैं छोड़कर जा रही हूं, माफ करना....डायरी में वैशाली ठक्कर की दर्दभरी दास्तां

Comments
English summary
TV actor Vaishali Takkar case his mother says she should get justice
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X