• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के सतना में जवाहर लाल नेहरू की मूर्ति को तोड़ा गया, कमलनाथ ने शेयर किया वीडियो

|
Google Oneindia News

भोपाल, मई 25। मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, शहर के एक चौराहे पर लगी पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की एक मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां तक कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है।

Jawahar lal nehru statue

यह घटना निंदनीय है- कमलनाथ

कमलनाथ ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "यह वीडियो मध्यप्रदेश के सतना ज़िले का है। जहाँ देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व.जवाहरलाल नेहरू जी की प्रतिमा को कुछ असामाजिक तत्व क्षतिग्रस्त कर रहे है। यह घटना बेहद निंदनीय है।" आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि कुछ असामाजिक तत्व नेहरू जी की मूर्ति पर लाठी-डंडो से हमला कर रहे हैं और पत्थरबाजी कर रहे हैं।

पुलिस ने लिया घटना का संज्ञान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने भी इस घटना का संज्ञान ले लिया है। बता दें कि सतना शहर में संयुक्त कलेक्ट्रेट से कुछ ही फासले पर धवारी चौराहे पर यह घटना घटी है। वीडियो में मूर्ति के साथ तोड़फोड़ कर रहे शरारती तत्व शिवराज सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे ते और जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर लाठी डंडे बरसा रहे थे।

ये भी पढ़ें: इश्कबाज कांस्टेबल : दुल्हन को एनवक्त पर दिया धोखा, सात फेरों से पहले प्रेमिका के साथ भागाये भी पढ़ें: इश्कबाज कांस्टेबल : दुल्हन को एनवक्त पर दिया धोखा, सात फेरों से पहले प्रेमिका के साथ भागा

Comments
English summary
statue of former PM Jawaharlal nehru indecency in Satna MP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X