• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश : जादू टोना के शक में मामा का गला काटा, सिर लेकर गांव में घूमता रहा भांजा

|
Google Oneindia News

सीधी, 14 मई। मध्य प्रदेश के सीधी जिले के जमोंड़ी पुलिस थाना इलाके के कारीमाटी में एक भांजे ने मामा की हत्या कर दी। उसने जादू टोना के ​शक में मामा का गला कुल्हाड़ी से काट डाला और फिर कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूमता रहा। रास्ते में कटा सिर लिए घूमते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sidhi Madhya Pradesh

मीडिया से बातचीत में जमोंड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि 22 वर्षीय रावेन्द्र उर्फ छोटू ने शुक्रवार को अपने मामा का सिर कुल्हाड़ी से काट दिया। शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे वह अपने मामा का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर पुलिस थाने की जा रहा था। इस बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी छोटू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका मामा मकसूदन सिंह गोंड (60) उसे और उसके परिवार को जादू-टोना कर परेशान कर रहा था। इसके कारण परिवार को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही थीं। मामा को कई बार समझाया, लेकिन वह आए दिन विवाद करता रहता था।

गुना मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मियों को 1-1 करोड़ का मुआवजा, ग्वालियर आईजी पर गिरी गाजगुना मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मियों को 1-1 करोड़ का मुआवजा, ग्वालियर आईजी पर गिरी गाज

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह छोटू अपने मामा के घर पहुंचा। वह उसे कई दिनों से प्रसाद में बकरा चढ़ाने के लिए दबाव बना रहा था। छोटू ने जब मना किया तो मामा गाली-गलौज करने लगा। इससे छोटू को इतना गुस्सा आया कि उसने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाई और मामा की गर्दन पर तेजी से हमला कर दिया। एक ही वार में उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

Comments
English summary
nephew killed maternal uncle in Sidhi Madhya Pradesh suspicion of witchcraft
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X