• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने टोल प्लाजा पर की मारपीट, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

|

ग्वालियर। भाजपा के सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर मप्र के शिवपुरी में पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। यह मारपीट इसलिए की गई क्योंकि चौहान से टोल कर्मियों ने कार्ड मांग लिया। जिससे वह इतने नाराज हो गए कि न सिर्फ उन्होंने बल्कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने भी टोल कर्मचारियों को खूब मारा।

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने टोल प्लाजा पर की मार-पीट, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में चौहान के सुरक्षाकर्मी कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट करते देखे जा सकते हैं। चौहान भी एक फुटेज में कर्मचारियों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। नंदकुमार सिंह चौहान शिवपुरी में अमित शाह के दौरे को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होने आए थे। शाम के समय जब वे शिवपुरी से गुना के लिए रवाना हुए थे। उसी दौरान जब वह पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंचे तो वहां तैनात कर्मचारियों ने उनसे कार्ड मांग लिया। इसे लेकर चौहान इतने नाराज हो गए कि अपने सामने ही उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों से पहले तो टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ मारपीट करवाई। उसके बाद वह खुद भी अंदर कार्यालय में पहुंचे और यहां चौहान ने खुद एक कर्मचारी से मारपीट की। ऑफिस के अंदर जाकर वे कर्मचारियों से मारपीट करते सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं। कर्मचारियों के द्वारा चौहान के पैर भी छुए गए, यह सब सीसीटीवी में रिकॉर्ड है।

पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी टोल प्लाजा पर टोल वसूलने को लेकर कई झगड़े हुए हैं। कई बार टोल कर्मियों ने भी वाहन चालकों के साथ मारपीट की है तो कई बार पैसों के लेनदेन को लेकर टोल प्लाजा के कर्मचारी भी पिट चुके हैं। शुक्रवार को जब नंदकुमार चौहान से कार्ड मांगा तो उनके सुरक्षाकर्मियों व उनके द्वारा मारपीट की गई।

टोल प्लाजा को लेकर हो चुका है आंदोलन

पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर वाहन चालकों से वसूली और अभद्रता को लेकर कांग्रेस के द्वारा प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा गया था। लोकल के वाहन कई बार टोल से गुजरते हैं, लेकिन उन्हें भी टोल के लिए परेशान किया जाता है। इसे लेकर कांग्रेस ने इसकी शिकायत कलेक्टर और कोलारस एसडीएम से की थी, लेकिन कोई नतीजा न निकलने के बाद कांग्रेस ने आंदोलन किया था।

पुलिस बोली-नहीं आई कोई शिकायत

इधर टोल पर सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष द्वारा की गई मारपीट को लेकर कोलारस टीआई सतीश चौहान का कहना है कि टोल पर किसी प्रकार की मारपीट हुई है। इस तरह की शिकायत हमारे पास नहीं आई है। यदि शिकायत आएगी तो उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

छत्तीसगढ़: अमित शाह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा तड़ीपार न बताए कांग्रेस का नेतृत्व कैसा है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nandkumar singh chauhan fight during toll plaza in gwalior
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X