• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भिक्षा मांग रहे साधु की कैंची से काटी जटाएं...जड़े तमाचे, बीजेपी कार्यकर्ता ने सड़क पर घसीटा

|
Google Oneindia News

खंडवा, 25 मई: भिक्षा मांग रहे साधु के साथ मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में हैवानियत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स साधु को प्रताड़ित करता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स ने भिक्षा मांग रहे साधु को ना सिर्फ पीटा, बल्कि बाल (जटा) भी काट दी। इस दौरान भीड़ तमाशबीन बनी पूरे घटनाक्रम को देखती रही। तो वहीं, कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने साधु को प्रताड़ित करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार में आया शख्य भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

monk get beaten and hair locks chopped off by a man in Khandwa Video viral

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के संचालक का बेटा और भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण गौर नशे में था। पहले तो उसने साधु को चाय-नाश्ता करवाया। फिर किसी बात पर कहा-सुनी होने आरोपी ने साधु को पीटना शुरू कर दिया और हाट बाजार में घसीटते हुए सेलून की दुनाक ले गया। इस दौरान आरोपी शख्स ने पीटते, गालियां देते हुए साधु की जटाएं (बाल) काट दिए। यह मामला रविवार का बताया जा रहा है। इस दौरान कुछ लोगों ने आरोपी शख्स प्रवीण गौर को रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना।

तो वहीं, कुछ स्थानीय लोगों ने इस घटना को आपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने साधु को प्रताड़ित करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार में आया शख्य भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस संबंध में खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि साधु के साथ मारपीट और जटा काटने का मामला रविवार का है। किसी बात को लेकर होटल संचालक और साधु में बहस हो गई जिसके बाद होटल संचालक में उसे सरे बाजार पीटा और सेलून की दुकान में ले जाकर उसकी जटा काट दी।

ये भी पढ़ें:- हारी हुई रकम पर ब्याज लगाकर संपत्ति भी कब्जाते थे सतीश सनपाल के गुर्गे

कुछ लोगों ने साधु को प्रवीण के कब्जे से छुड़ाया उसके बाद साधु कहीं गायब हो गया। वहीं, पुलिस को साधु के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। वह कहां से आया था? कहां रहता है? अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पा रही है। पुलिस भी साधु की तलाश कर रही है। एसपी विवेक सिंह ने कहा कि साधु के मिलने पर उसे प्रतिवेदन लेकर मामला दर्ज करेंगे। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

Comments
English summary
monk get beaten and hair locks chopped off by a man in Khandwa Video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X