AAP के एक और नेता पर महिला कार्यकर्ता से छेड़छाड़ का गंभीर आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

छतरपुर (मध्य प्रदेश)। आम आदमी पार्टी के एक और नेता पर महिला से अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। मामला छतरपुर का है जहां आप के प्रदेश संगठन सचिव पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

aap leader

आम आदमी पार्टी के नेता पर गंभीर आरोप

दिल्ली में केजरीवाल सरकार के मंत्री रहे संदीप कुमार की अश्लील सीडी सामने आने के बाद से लगातर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर का है।

बाहुबली से नेता बने शहाबुद्दीन 11 साल बाद जेल से हुए रिहा

जहां आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव अमित भटनागर पर एक महिला से अश्लील हरकत करने के आरोप लगे हैं। पार्टी की ही एक महिला सदस्य ने ये आरोप लगाए हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि अमित भटनागर ने विधानसभा चुनाव में टिकट दिलाने का वादा करके उन्हें अपने पास बुलाया था। पीड़िता ने बताया कि अमित भटनागर उन्हें टिकट दिलाने के बहाने एक होटल में ले गए और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता से छेड़छाड़

पीड़ित महिला ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता की कार्रवाई का उन्होंने विरोध किया, जिससे नाराज होकर उन्होंने महिला से छेड़खानी की।

गुस्साए पाक ने किया बलूचिस्तान पर हमला, महिलाओं-बच्चों को भी नहीं बख्शा

महिला ने बताया कि अमित भटनागर ने उन्हें साल 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टिकट देने का वादा किया था। इसी बहाने से उन्होंने मुझे बुलाया और छेड़खानी की।

फिलहाल महिला ने छतरपुर के पुलिस अधीक्षक से शिकायत करके मामला दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित महिला ने आम आदमी पार्टी के फोरम में भी आरोपी आप नेता के खिलाफ शिकायत कर चुकी है।

पीड़ित महिला ने एसपी से की शिकायत

महिला के मुताबिक आम आदमी पार्टी के फोरम में उनकी सुनवाई नहीं हुई। आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यूपीए के काल में एक और घोटाले की जांच में जुटा अमेरिका

जिससे निराश होकर पीड़िता अब पुलिस के पास पहुंची है। हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है महिला ने जिले के एसपी को ही आवेदन दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Molestation case against AAP leader in Chattarpur, Madhya Pradesh.
Please Wait while comments are loading...