• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sarafa Chaat Chopati में गोल्ड पहनकर कुल्फी बेचता है यह शख्स, सेलेब्रिटी से लेकर सीएम तक आते है यहां

|

Indores Famous Sarafa Chaat Chopati, इंदौर। सराफा चाट चौपाटी, इंदौर जिले की सबसे मशूहर जगह है। लेकिन आप 'सराफा चौपाटी' के नाम से धोखा मत खा जाइयेगा, यहां राज्य ही नहीं दूसरे राज्यों से भी खाने के शौकीन लोग चाट और खान के जायकों का मजा लेने के लिए आते है। इंदौर की मशहूर सराफा चौपाटी एक और वजह से मशहूर है और वो है 'गोल्डन मैन' यानी नटवर नेमा। सराफा चौपाटी में आने वाले लोग नटवर नेमा की कुल्फी खाते है और उनके साथ सेल्फी भी लेते है। दरअसल, नटवर नेमा यहां आधा किलो सोना पहनकर कुल्फी बेचते है।

Indores Famous Sarafa Chaat Chopati: goldman natwar nema sells ice cream

सराफा चौपाटी में गोल्डन मैन के साथ हरकोई चाहता है सेल्फी लेना

इंदौर की मशहूर सराफा चौपाटी में आने वाला हर एक शख्स गोल्डन मैन यानी नटवर नेमा के साथ सेल्फी लेना चाहता है। दरअसल, 62 वर्षीय नटवर नेमा सराफा चौपाटी में कुल्फी, फालूदा और गजक की दुकान लगाते है। सराफा चौपाटी में आने वाले ग्राहक इनकी कुल्फी फालूदा का लुत्फ तो उठाते ही हैं, लेकिन गोल्डमैन के साथ सेल्फी लेना भी नहीं भूलते। नटवर नेमा के साथ सेल्फी लेने की खास वजह यह है कि वो अपने शरीर पर करीब आधा किलो से ज्यादा सोना पहनते हैं, जिसे देककर हर कोई दंग रह जाता है।

सराफा चौपाटी में कभी पिता बेचते थे कुल्फी

मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में गोल्डन मैन यानी नटवर नेमा ने बताया कि उनके पिताजी ने सराफा बजार में दुकान खोली थी। वो यहां फालूदा कुल्फी बेचते थे। पिताजी के साथ हाथ बंटाते-बंटाते वो भी इसी धंधे में रम गए। हालांकि, जब उनसे सोना पहने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि सराफा बाजार में सोने चांदी का व्यवसाय होता है और इसलिए वह शुरू से ही सोने की तरफ आकर्षित रहे हैं।

नेता और सेलेब्रिटी भी आते है सराफा चौपाटी, खाते है नटवर नेमा की कुल्फी

इंदौर की मशहूर सराफा चौपाटी में आम आदमी से लेकर मुख्यमंत्री और बॉलीवुड स्टर तक आते रहते हैं। नटवर नेमा बताया है कि उनकी कुल्फी का लुत्फ लेने लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी कई नेता समय बॉलीवुड स्टर भी आते है। खास बात यहा है कि यह बाजार रात 10 बजे से शुरू होता है और 2 बजे तक चलता है। सुबह फिर से यहा सोने-चांदी की दुकानें खुल जाती है।

ये भी पढ़ें:- 50 फीट ऊंचे झूले पर क्‍यों चढ़े शि‍वराज के मंत्री? जानें क्‍या है मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indores Famous Sarafa Chaat Chopati: goldman natwar nema sells ice cream
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X