• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति ने पत्नी की हत्या कर जादूगर से किया सम्पर्क, उसने वापस जिंदा करने का बताया ये तरीका

|

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के गांव चिचोली में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति पहले अपनी पत्नी की हत्या कर देता है और फिर उसे वापस जिंदा करने की कोशिशें करने लगता है। दरअसल, हुआ यूं कि गांव चिचोली के लोगों को भैयालाल इवने के घर से बदबू आ रही थी। लोगों के माजरा समझ नहीं आया तो उन्होंने चिचोली पुलिस को इत्तला कर दी।

सख्ती बरतने पर उगला सच

सख्ती बरतने पर उगला सच

चिचोली पुलिस थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर वे 28 अगस्त को भैयालाल के घर पहुंचे और बदबू के आधार पर गोबर से ढका हुआ शव बरामद किया, जो भैयालाल की पत्नी का था। पुलिस ने भैयालाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरुआत में तो वह गुमराह करता रहा। फिर सख्ती बरतने सच उगल दिया, जो बेहद खौफनाक था।

 डंडे से सिर में मारी चोट

डंडे से सिर में मारी चोट

भैयालाल ने पुलिस को बताया कि पत्नी से उसका झगड़ा होता रहता था। 26 अगस्त की रात को बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट के दौरान उसने डंडे से पत्नी के सिर में चोट मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके भैयालाल ने एक जादूगर से सम्पर्क किया। जादूगर ने उसे बताया कि वह महिला को जिंदा कर सकता है।

 जादूगर की तलाश शुरू

जादूगर की तलाश शुरू

उसके आने तक महिला के शव को गाय के गोबर से ढककर रखना होगा। भैयालाल ने जादूगर की बात मानते हुए पत्नी को वापस जिंदा करवाने की उम्मीद में उसे गोबर से ढककर छुपा दिया। जागूदर आता उससे पहले ही भैयालाल का कारनामा उजागर हो गया। पुलिस ने भैयालाल को गिरफ्तार कर लिया और जादूगर की तलाश कर रही है।

मध्य प्रदेश : एयरफोर्स के 3 पायलट ने बचाई 300 लोगों की जिंदगी, 12 जिलों में बाढ़, 454 गांव-कस्बे पानी में डूबे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband trying to his wife again alive after Her Murder in Betul Madhya pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X