• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजयुमो महामंत्री को दमोह सांसद से जान का खतरा, Facebook पर डाली पोस्ट से मचा हड़कंप

By शुभम अवस्थी
|

Damoh News, दमोह। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए मतदान के दिन नजदीक आ गए हैं। राजनीति की बिसात बिछी हुई है और हर कोई दांव-पेच लगा रहा है। ना प्रत्याशी पीछे हैं ना ही पार्टी नेता। आरोप-प्रत्यारोप लगाने का मौका कोई नहीं चूक रहा। इस बीच मध्य प्रदेश की दमोह लोकसभा सीट (Damoh Election) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है।

Damoh BJP leader Post on FB If I am killed than MP Prahlad Patel will be responsible

दरअसल, यहां के नेता को अपनी ही पार्टी के Damoh MP Prahlad Singh Patel और लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशी से जान का खतरा है। इस संबंध में फेसबुक पर कई पोस्ट डालकर चिंता जताई गई है। एफबी पर डाली गई यह पोस्ट वायरल हो गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

इंदौर ऑनर किलिंग: लड़के वाले देखने आए तब लड़की ने जताई लव मैरिज की इच्छा, फिर उठी दो लाशें

भाजयुमो महामंत्री है पोस्ट लिखने का वाला

भाजयुमो महामंत्री है पोस्ट लिखने का वाला

जानकारी के अनुसार दमोह में पटेरा मंडल का भारतीय जनता युवा मोर्चा महामंत्री राजेश ठाकुर लुहारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली, जिसमें सांसद प्रहलाद पटेल से जान का खतरा बताते हुए लिखा है कि मेरी हत्या की साजिश चल रही है। यदि मेरी हत्या होती है तो मैं प्रहलाद सिंह पटेल जी को दोषी करार देता हूं। साथ ही यह भी लिखा कि वह कल ही दिल्ली रवाना होगा। जहां पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेगा। हालांकि बाद में यह पोस्ट हटा ​ली गई थी।

यहां जानिए दमोह लोकसभा सीट का इतिहास

सांसद ने एसपी से शिकायत

सांसद ने एसपी से शिकायत

भाजयुमो महामंत्री राजेश ठाकुर की फेसबुक पर यह पोस्ट डाले जाने के बाद सांसद प्रहलाद पटेल ने दमोह पुलिस अधीक्षक के नाम पत्र देकर जांच की है। वहीं भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा मोर्चा के महामंत्री की इस विवादित पोस्ट पर उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से निकाल दिया गया है।

शिकायत मिलने पर करेंगे कार्रवाई

शिकायत मिलने पर करेंगे कार्रवाई

दमोह एसपी विवेक सिंह ने बताया कि सांसद महोदय ने आवेदन दिया है, जिसमें लिखा है कि उन्हें मीडिया के जरिए पता लगा कि उनके खिलाफ पोस्ट डालकर आरोप लगाए गए हैं, जो बेबुनियाद है। उधर, जिस कार्यकर्ता ने जान का खतरा बताने वाली पोस्ट डाली है, उसने इस संबंध में अभी कोई शिकायत नहीं की। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

भाभी बोली-बेटा हुआ है बधाई हो, थोड़ी देर बाद नर्स ने गोद में थमाई बेटी, मचा हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Damoh BJP leader Post on FB If I am killed than MP Prahlad Patel will be responsible
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X