• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले CM शिवराज- महाकाल की शरण में जाने से नहीं धुलते पाप

|

नई दिल्ली: कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे 7 दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। जल्द ही उसको यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे महाकाल मंदिर की पर्ची कटवा रहा था, इसी दौरान उसे गिरफ्तार किया गया। उसकी गिरफ्तारी को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है।

shiv

वहीं विकास की गिरफ्तार पर सीएम शिवराज ने कहा कि जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं। हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है। यूपी पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। जल्द ही उसे यूपी पुलिस की टीम को सौंप दिया जाएगा।

Kanpur Encounter Case: सनी देओल का फैन रहा है हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे, सैकड़ों बार देखी है ये मूवी

कैसे हुआ गिरफ्तार?

पांच लाख रुपये का इनामी विकास दुबे गुरुवार की सुबह करीब 9 बजकर 55 मिनट पर महाकाल मंदिर पहुंचा। इसके बाद विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची भी कटाई और महाकाल मंदिर परिसर में पहुंचा। परिसर में पहुंचकर चिल्लाने लगा कि "मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला..."। इस दौरान स्थानीय मीडिया भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने बकायदा सरेंडर की सूचना स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी थी। हालांकि कलेक्टर का दावा है कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे पहचान लिया जिसके बाद वो पकड़ा गया। विकास दुबे की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही यूपी एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm Shivraj Singh Chouhan reaction on vikash dubey arrest from ujjain mahakal temple
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X