BJP नेता का अयोध्या विवाद पर बड़ा बयान- 'फैसला हिंदूओं के पक्ष में होगा, नहीं होगा तो करवाया जाएगा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष तपन भौमिक ने बुधवार को एक कार्यक्रम में राम जन्मभूमि मुद्दे पर एक विवादित बयान दिया है। रतलाम में एक कार्यक्रम के दौरान तपन भौमिक ने कहा कि खैरात बंटना बंद.. हिंदू जाग चुके हैं, ये फैसला हिंदूओं के पक्ष में होगा, नहीं होगा तो करवाया जाएगा... हिंदू करवाएंगे। इस फैसले के बाद लोकसभा के अंदर हमारे लोग बैठे हैं...वे नियम बनाएंगे..विधेयक पास करेंगे। वहीं मंदिर बनाएंगे और समझ लीजिए वहां भी नहीं होता कतो करोड़ों-करोड़ों हिंदू बनाएंगे।

tapan

भौमिक बुधवार को पत्रकार तुषार कोठारी की पुस्तक 'कारसेवा: आंखों देखी' का विमोचन करने आए थे। भारत भक्ति सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा लॉ काॅलेज में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा विधेयक पास नहीं होता है तो हिंदुस्तान के करोड़ों लोग फैसला कर रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण करवाएंगे। आज देश में हिंदूवादी शक्ति की सरकार बनी देश में, प्रदेश में। भौमिक ने कहा कि अयोध्या का आंदोलन दो बार और करना है। अभी केवल अयोध्या में हुआ है, मथुरा व काशी बाकी है।

भौमिक ने दिवंगत विहिप नेता अशोक सिंघल के उस बयान को भी दोहराया कि 'दे दो तीन, नहीं तो लेंगे तीन हजार'। यहां वह काशी और मथुरा के मंदिरों की बात कर रहे थे। भौमिक ने कहा कि सबसे खतरनाक बात तो यह है कि हिंदुस्तान के अंदर हिंदुओं के मंदिर पर किसका कब्जा हो इसका फैसला कोर्ट करेगी, हिंदू नहीं करेंगे। ये कौन सा फैसला है, पाकिस्तान के अंदर मंदिर बनाए तो शायद शासन से अनुमति लेना होगी। भौमिक ने कहा कि दीपावली तक रामजन्म भूमि मंदिर की नींव रख दी जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader and chairman of Madhya Pradesh Tourism Development Corporation Tapan Bhowmik has said that Ram Temple will be built at Ayodhya
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.