• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

यूपी ओलंपिक संघ के सचिव की महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, जानिए सफाई में क्या बोले?

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 23 अगस्त: उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें वायरल हो गई हैं। आईजीआरएस पर शिकायत के बाद क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी लखनऊ ने मामले में रिपोर्ट मांगी है। वहीं, पांडेय ने इस पूरे विवाद को छवि खराब करने की साजिश बताया है। आनंदेश्वर पांडेय की तरफ से पुलिस कमिश्नर लखनऊ को पत्र लिखकर छवि धूमिल करने और षड्यंत्र में फंसाने की शिकायत की गई है।

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखे आनंदेश्वर पांडेय

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखे आनंदेश्वर पांडेय

आनंदेश्वर पांडेय की कई लड़कियों और महिलाओं के साथ फोटो वायरल हुई है। एक तस्वीर में वह बिना कपड़ों के महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में वह टी-शर्ट पहने हुए हैं। इस मामले को लेकर कार्यालय क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी केडी सिंह बाबू स्टेडियम ने जिला अधिकारी को पत्र भी लिखा है। पत्र में लिखा गया विकास यादव के द्वारा अवगत कराया गया है कि उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में निवास कर रहे हैं। बगल में ही गर्ल्स हॉस्टल है। एक फोटो में तो आनंदेश्वर पांडेय भारतीय टीम के किट में नजर आ रहे हैं। इससे राज्य और देश दोनों की छवि खराब हो रही है।

पांडेय ने कहा - मेरी छवि धूमिल की जा रही

पांडेय ने कहा - मेरी छवि धूमिल की जा रही

आनंदेश्वर पांडेय ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है। शिकायत में कहा गया है आने वाले समय में ओलंपिक संघ का चुनाव है। मैं भी चुनाव उम्मीदवार रहूंगा। इसलिए मुझे लगातार धमकी दी जा रही है कि जिससे मैं चुनाव न लड़ सकूं। पीछे हट जाऊं। उन्होंने दावा किया है कि उनके पास ऐसे सबूत हैं जो वह विवेचना में प्रस्तुत करेंगे। आनंदेश्वर पांडे ने कहा, "अरुण कुमार सारस्वत ने मेरी छवि को धूमिल करने के लिए एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मेरी अश्लील फोटो को पोस्ट किया गया है। आईटी का दुरुपयोग करके मेरी छवि को धूमिल किया गया है।"

कौन हैं आनंदेश्वर पांडेय ?

कौन हैं आनंदेश्वर पांडेय ?

आनंदेश्वर पांडेय ने नेशनल लेवल के एथलीट (लंबी दूरी के धावक) और हैंडबॉल खिलाड़ी के रूप में शुरुआत की थी। पहली बार 1977-78 में हैदराबाद में हुई राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधत्व किया था। 1979 में हैदराबाद में आयोजित 25वें राष्ट्रीय खेलों में यूपी का एथलेटिक्स में प्रतिनिधत्व किया। प्रदेश स्तर पर राज्य खेल संघों के समन्वय से कुश्ती, हॉकी, फुटबॉल, एथलेटिक्स और हैंडबॉल की राष्ट्रीय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। यूपी सरकार की ओर से पांडेय को 2016 में यश भारती पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

केशव प्रसाद ने संगठन को सरकार से बड़ा बताया, क्या यूपी भाजपा में होने जा रहा है बड़ा बदलाव!केशव प्रसाद ने संगठन को सरकार से बड़ा बताया, क्या यूपी भाजपा में होने जा रहा है बड़ा बदलाव!

Comments
English summary
UP Olympic Association secretary Anandeshwar Pandey objectionable photos with women viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X