• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: अमृतसर-जयनगर एक्‍सप्रेस के 2 कोच पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

|

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चारबाग स्‍टेशन पर अमृतसर-जयनगर (04674) ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। डीआरएम संजय त्रिपाठी ने बताया कि दो बोगियों में 155 पैसेंजर्स सवार थे। कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्‍होंने बताया कि यार्ड से ट्रेन तुरंत ही निकली थी और उसकी स्‍पीड बहुत कम थी। डीआरएम का कहना है कि ये जांच का विषय है कि ट्रेन पटरी से कैसे उतरी। बोगियों को पटरी पर लाने का काम शुरू कर दिया गया है।

    Lucknow में Shaheed Express की दो बोगियां पटरी से उतरी, यात्रियों में हड़कंप | वनइंडिया हिंदी

    Two coaches of Amritsar to Jaynagar derailed at Charbagh station in Lucknow

    लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह करीब 7:45 पर अमृतसर से जयनगर जाने वाली ट्रेन संख्या 14674 शहीद एक्सप्रेस पहुंची। यहां कुछ यात्री उतरे और जयानगर जाने के लिए कुछ यात्री ट्रेन में सवार हुए। स्टेशन से निकलकर कुछ दूर चलते ही खम्मन पीर की मजार के पास ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गईं। ट्रेन झटके के साथ रुकी, जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई। आनन-फानन कंट्रोल रूम के जरिए रेलवे प्रशासन को सूचना मिली, जिसके बाद रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे।

    डीआरएम संजय त्रिपाठी ने बताया कि दो बोगियों में 155 यात्री थे। गनीमत रही कि यात्रियों को कोई चोट नहीं आई है। ट्रेन की स्पीड कम थी इस वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया। हादसे की वजह ट्रेन को गलत ट्रैक पर ले जाना माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रेन को दाईं ट्रैक पर आना था, जबकि उसे बाईं ओर वाले ट्रैक पर ले जाया गया, जिसकी वजह से बोगियां पटरी से उतर गईं।

    गोरखपुर: लव जिहाद मामले में कर्नाटक का युवक गिरफ्तार, युवती बरामद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Two coaches of Amritsar to Jaynagar derailed at Charbagh station in Lucknow
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X