• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MLC वीरेंद्र सिंह भाजपा में हुए शामिल, योगी आदित्यनाथ ने दिलाई सदस्यता

|

Lucknow News, लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता वीरेंद्र सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली है। लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। बता दें कि विधान परिषद सदस्य वीरेंद्र सिंह गूर्जर के बड़े नेता है।

भाजपा को होगा फायदा

भाजपा को होगा फायदा

विधान परिषद सदस्य (MLC) और समाजवादी पार्टी (SP) के कद्दावर नेता वीरेंद्र सिंह के भाजपा में शामिल होने से कैराना तथा बागपत में पार्टी को बड़ी मदद मिलेगी। बता दें कि कैराना, बिजनौर, गौतमबुद्धनगर, मेरठ, मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, अमरोहा, गाजियाबाद और बुलंदशहर यूपी की गुर्जर बाहुल्य सीटें है।

वीरेन्द्र सिंह 6 बार रहे है विधायक

वीरेन्द्र सिंह 6 बार रहे है विधायक

वीरेन्द्र सिंह कैराना (शामली) से ताल्लुक रखते हैं और यूपी में 6 बार विधायक रह चुके हैं। साथ ही मुलायम सिंह यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं। बता दें कि कैराना लोकसभा उप चुनाव में भाजपा के वोट बैंक में सेंधमारी और सपा के प्रति वफादारी के चलते पार्टी सुप्रीमो ने पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह गुर्जर को एमएलसी प्रत्याशियों की सूची में शामिल किया था।

कैराना सीट पर कोई चूक नहीं करना चाहती भाजपा

कैराना सीट पर कोई चूक नहीं करना चाहती भाजपा

आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी में पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को होना है। कैराना सीट पर भी इसी दिन मतदान होगा। पिछले साल कैराना लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई थी। इस बार बीजेपी कैराना में कोई चूक नहीं करना चाहती है। इसीलिए बीजेपी ने गुर्जर समुदाय के बड़े नेता वीरेन्द्र सिंह को अपने पक्ष में कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-लाल चुनरी ओढ़कर शिवपाल यादव ने किया नामांकन, भतीजे से मुकाबले पर क्या कहा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP MLC Virendra Singh joined BJP in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X