• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश यादव की लेन-देन के विवाद में गोली मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी सेक्टर 14 स्थित बरौली में अनजाम दिया गया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दुर्गेश को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।हालांकि, पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष यादव को प्रतापगढ़ से गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया है।

Property dealer Durgesh Yadav shot dead in Lucknow

जानकारी के मुताबिक, दुर्गेश यादव मूलरूप से गोरखपुर जिले के रहने वाले थे। वो लखनऊ स्थित पीजीआई के वृंदावन सेक्टर 14 में किराए पर रहकर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। आरोप है कि बुधवार सुबह पलक ठाकुर नाम की महिला अपने साथी मनीष के साथ दुर्गेश से मिलने पहुंची थी। पलक और मनीष छत पर दुर्गेश के कमरे में गए। इस दौरान उन लोगों की आपस में कुछ देर बात हुई। थोड़ी देर बाद पलक और मनीष के साथ दुर्गेश भी कमरे से निकलकर बाहर चला आया। कुछ देर बाद पलक ठाकुर अपने साथी मनीष और पांच-छह लोगों के साथ दो स्कॉर्पियों से वहां पहुंच गई। घर के नीचे सड़क पर रुपये के लेनदेन में इनका आपस में विवाद हो गया। देखते ही देखते मनीष ने दुर्गेश को गोली मारी दी।

किरायेदार ने बताया पूरा घटनाक्रम

किरायेदार सोबेंद्र के मुताबिक, सुबह लगभग 8:30 बजे दो स्कॉर्पियों कार से महिला समेत पांच-छह लोग दुर्गेश को खोजते हुए आए। पहले उसके कमरे में किसी बात पर विवाद हुआ। उसके बाद सब लोग बाहर आ गए। इसी दौरान कहासुनी के बाद एक ने दुर्गेश के पेट में गोली मार दी।

पलक और मनीष का नाम आया समाने

एसीपी कैंट बीनू सिंह के मुताबिक, घटना स्थल से दुर्गेश को अस्पताल ले जाते समय उससे पूछताछ की गई तो उसने पलक और मनीष का नाम बताया। दुर्गेश के पेट में गोली लगी थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। बता कि, हत्याकांड के मुख्य आरोपित मनीष कुमार यादव पुत्र सुशील कुमार को प्रतापगढ़ की नवाबगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- रिहा हो चुके डॉ कफील खान बोले- 'STF का धन्यवाद, मुंबई से लाते समय नहीं किया मेरा एनकाउंटर'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Property dealer Durgesh Yadav shot dead in Lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X