• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी सरकार पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- मुख्यमंत्री चाहें तो BJP का बैनर लगा लें, लेकिन बस चलवा दें

|

लखनऊ। गैर राज्यों से पलायन कर यूपी वापस लौट रहे प्रवासी श्रमिकों को लेकर भाजपा और कांग्रेस में घमासान जारी है। कांग्रेस ने सत्तारूढ़ भाजपा पर घृणित राजनीति करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि बसों के नंबर सही न होने की बात फैलाने वालों के खिलाफ मानहानि की कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर सस्ती राजनीति करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अब हद कर दी है।

priyanka gandhi attacks on yogi adityanath says cm can put bjp posters on the bus

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, उप्र सरकार ने हद कर दी है। जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई बहनों को मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएं सामने रख दिए। प्रियंका गांधी ने कहा, योगी आदित्यनाथ जी इन बसों पर आप चाहें तो भाजपा का बैनर लगा दीजिए, अपने पोस्टर बेशक लगा दीजिए लेकिन हमारे सेवा भाव को मत ठुकराइए, क्योंकि इस राजनीतिक खिलवाड़ में तीन दिन व्यर्थ हो चुके हैं। और इन्हीं तीन दिनों में हमारे देशवासी सड़कों पर चलते हुए दम तोड़ रहे हैं।

    Yogi के Minister का दावा, Priyanka Gandhi की Buses की List में Auto और Bike के नंबर | वनइंडिया हिंदी

    प्रियंका गांधी ने कहा, उप्र सरकार का खुद का बयान है कि हमारी 1049 बसों में से 879 बसें जांच में सही पायीं गईं। ऊंचा नागला बॉर्डर पर आपके प्रशासन ने हमारी 500 बसों से ज्यादा बसों को घंटों से रोक रखा है। इधर दिल्ली बॉर्डर पर भी 300 से ज्यादा बसें पहुंच रही हैं। कृपया इन 879 बसों को तो चलने दीजिए, हम आपको कल 200 बसें की नयी सूची दिलाकर बसें उपलब्ध करा देंगे। बेशक आप इस सूची की भी जांच कीजिएगा। लोग बहुत कष्ट में हैं। दुखी हैं। हम और देर नहीं कर सकते।

    बता दें, यूपी सरकार की कार्रवाई से नाराज होकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के यूपी प्रदेशाध्यक्ष अजय लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उन्हें आगरा के पास ही राजस्‍थान बॉर्डर से हिरासत में लिया है। उनके साथ ही मथूरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर भी हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें फतेहपुर सीकरी थाने ले जाया जाएगा। जानकारी के अनुसार उन्हें थाने से ही जमानत मिल सकती है। बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के फतेहपुर पहुंचने की भी संभावना जताई जा रही है जिसके चलते पुलिस मुस्तैद हो गई है।

    प्रियंका ने योगी सरकार को फिर लिखा पत्र, बोलीं- आगरा में नहीं मिल रही बसों को एंट्री

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    priyanka gandhi attacks on yogi adityanath says cm can put bjp posters on the bus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X