सपा की संसदीय बोर्ड बैठक में मुलायम लेंगे बड़े फैसले

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में आज मुलायम सिंह यादव क अहम फैसले ले सकते हैं। बोर्ड की बैठक में जो सबसे अहम फैसला लिया जाएगा वह राज्यसभा में रामगोपाल यादव की जगह किस नए शख्स को भेजा जाएगा।

mulayam singh yadav

जीरो बैलेंस के जन धन खातों में अचानक कहां से आए पैसे, सरकार रख रही नजर

अखिलेश को मिल सकता है टिकट बंटवारे का अधिकार

बैठक में कई अहम बातों पर फैसला लिया जा सकता है, जिसमें आगामी चुनावों के लिए टिकट बंटवारों को लेकर चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव को टिकट बंटवारे का अधिकार मिल सकता है।

महागठबंधन पर हो सकता है फैसला

महागठबंधन को लेकर भी इस बैठक में काफी अहम फैसला लिया जा सकता है। बैठक में तमाम बड़े नेता और लोकसभा और राज्यसभा के सांसद हिस्सा ले रहे हैं।

केंद्र को घेरने की बनेगी रणनीति 

टिकट बंटवारे व राज्यसभा के सदस्य के चयन के अलावा इस बैठक में नोट बंदी के खिलाफ सरकार को घेरने की भी तैयारी की जा रही है। जल्द ही शीतकालीन सत्र शुरु होने वाला है, ऐसे में पार्टी सत्र में अपनी रणनीति भी बनाएगी।

16 नवंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरु हो रहा है ऐसे में तमाम मुद्दों पर सपा का क्या रुख होगा इस बात पर भी बैठक में चर्चा की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh holds parliamentry meet to take key decisions. Ticket distribution, Rajyasabha member declaration are to be the key issues.
Please Wait while comments are loading...