• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

यूपी के बाराबंकी में सड़क हादसा, 5 बाइक सवारों की मौत

Google Oneindia News

लखनऊ, 31 जुलाई। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। दो मोटरसाइकिल पर सवार 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार गलत दिशा से आ रहे लोडर से बाइक सवार टकरा गए, जिसकी वजह से बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए निर्देश दिया है।

accident

इसे भी पढ़ें- नोएडा में 3 चीनी नागरिकों को पुलिस ने किया अरेस्ट, पिछले 2 महीनों मे 30 गिरफ्तारइसे भी पढ़ें- नोएडा में 3 चीनी नागरिकों को पुलिस ने किया अरेस्ट, पिछले 2 महीनों मे 30 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान दीपक कुमार गौतम, अभिषेक, शुभाकरण कुमार के रूप में हुई है, ये तीनों लोग एक बाइक पर सवार थे। ये लोग मसौली स्थित किन्हौली गांव के रहने वाले थे। जबकि दूसरी बाइक पर प्रशांत द्विवेदी और पंकज मिश्रा सवार थे, ये लोग बाराबंकी के लखपेदाबाग के रहने वाले थे। पंकज गोंडा के रहने वाले थे। बाराबंकी के एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि लोडर ड्राइवर गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था, जब वह रोडवेज की बस को ओवरटेकर कर रहा था तो उसने दो मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी। पीड़ित बाराबंकी के राम नगर जा रह थे, तभी राम नगर की ओर से आ रहे लोडर से ये टकरा गए।

चश्मदीद ने बताया कि मोटरसाइकिल सवारों को देखने के बाद भी लोडर ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया, वह लोडर को घटनास्थल से कुछ दूर ही छोड़कर भाग गया। पुलिस ने लोडर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Comments
English summary
Major road accident in Barabanki Uttar Pradesh 5 lost life.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X