• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: गोदाम में मिला लापता सपा नेता का शव, बदमाशों ने कर दिया था बाहर से ताला बंद

|

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में सपा नेता और व्यवसायी आशीष यादव का शव उसके ही गोदाम में बंद मिला है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब उसका भतीजा गोदाम खोलने पहुंचा। गोदाम के अंदर से दुर्गन्ध आई तो वो देखने अंदर गया तो उसके चाचा का शव पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। शव मिलने की सूचना मिलते ही सीओ बीकेटी हृदेश कुमार कठेरिया मौके पर पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि हत्यारों ने गोदाम में बाहर से ताला बंद कर दिया। तीन दिन तक परिजन उसकी तलाश में भटकते रहे।

Lucknow: SP leader body found in warehouse

वारदात इटौंजा थाना क्षेत्र के गांव मजरा खानपुर निवासी आशीष यादव (20) शाहपुर चौराहे पर खाद और चूनी-चोकर की दुकान का संचालन करता था। चौराहे से कुछ दूरी पर हनुमंतपुर रोड पर उसने चोकर और खाद गोदाम भी बना रखा था। आशीष 5 अक्तूबर से लापता था। परिवारीजन उसकी लगातार तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। आशीष यादव के भाई आयुष ने 7 अक्तूबर को इटौंजा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

गुरुवार दोपहर करीब एक बजे आशीष यादव का भतीजा रोहित शाहपुर चौराहे के हनुमंत रोड पर स्थित गोदाम में धान भरने के लिए खाली बोरियां लेने पहुंचा और शटर खोला तो जीने की सीढ़ियों पर आशीष का शव पड़ा दिखाई दिया। रोहित ने इसकी सूचना परिवारीजनों को दी। परिवारीजन मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी अवनीश कुमार, क्षेत्राधिकारी बख्शी का तालाब डॉ. हिरदेश कठेरिया मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच में पाया गया कि युवक का शव सड़ गया था और दो-तीन दिन पुराना लग रहा था।

शरीर पर कंधे और गले में चोट के निशान थे। पास में ही एक रस्सी पड़ी थी। परिवारीजनों और ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है। वहीं पुलिस युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या और हत्या दोनों पहलुओं पर मामले की जांच करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें:- आजमगढ़: BDC सदस्य की गोली मारकर हत्या, दुकान बंद करके घर जा रहे थे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lucknow: SP leader body found in warehouse
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X