• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुर्का पहन कर सड़क पर घूम रहा था छात्र, पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज

|

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स सड़क पर बुर्का पहनकर घूम रहा था। लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने बुर्का पहनकर सड़क पर घूम रहे शख्स को पकड़ लिया। पुलिस ने जब उसका नकाब हटाया तो बुर्के के अंदर लड़का निकला। पूछताछ में उसकी वजह सुन सभी हैरान रह गए। उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने के उसके घर जा रहा था। तभी रास्ते में फोन आया तो उसे बुर्का पहनना पड़ा।

Lucknow police detained a suspected youth wearing a burqa

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला विकास नगर थानाक्षेत्र का है। यहां रविवार को पुलिस ने इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से किसी विषय में डिप्लोमा कर रहे एक छात्र को बुर्का पहने पकड़ा और संदिग्ध समझ उसे थाने ले गई। छात्र ने पूछताछ में बताया कि वह हाईस्कूल पास है। वर्तमान में इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से किसी विषय में डिप्लोमा कर रहा है। पुलिस ने जब युवक से बुर्का पहनने का कारण पूछा तो उसने अपनी पूरी प्रेम कहानी पुलिसवालों के सामने बयां कर दी।

युवक ने बताया कि बुर्का पहनकर वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था ताकि उसके घर वाले उसे पहचान न लें। लड़के को बुर्का पहने देखकर वहां से आने जाने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई और वो लड़के की तस्वीर लेने लगे। इंस्पेक्टर विकासनगर का कहना है कि किशोरी के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहा युवक के घर वालों को मौके पर ही फोन करके बुलाया और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की हिदायत देकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें:- प्रेमिका के घर वालों ने दलित युवक को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, सदमे से हुई मां की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lucknow police detained a suspected youth wearing a burqa
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X