• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मायावती ने कांग्रेस नेताओं को बताया ड्रामेबाज, जानिए क्या है इसकी वजह?

|

लखनऊ। राजस्थान में करौली में मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव की हत्या लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि हाथरस में पीड़िता से मिलने वाले कांग्रेस के नेता राजस्थान की घटना पर शांत हैं। यही नहीं मायावती ने जनता को कांग्रेस की ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की भी सलाह दी है। मायावती ने कहा कि यूपी में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये (कांग्रेसी नेता) मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है और कुछ भी नहीं।

Karuli Priest Case congress leaders are Dramebaaz said BSP Chief Mayawati

मायावती ने कहा- राजस्थान में भी जंगलराज

    Congress-BJP पर Mayawati का बड़ा आरोप दलित समाज पर इनकी सरकारों पर होता है जुल्‍म | वनइंडिया हिंदी

    मायावती ने रविवार की सुबह ट्वीट किया, ''यूपी की तरह राजस्थान प्रदेश में भी कांग्रेसी राज में वहां हर प्रकार के अपराध और उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है। अर्थात वहां भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। अति-शर्मनाक और अति-चिंताजनक है।

    कांग्रेस नेताओं की वोट की राजनीति

    मायावती ने कहा, लेकिन यहां (राजस्थान में) कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाए खामोश हैं। इससे यह लगता है कि यूपी में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है व कुछ भी नहीं। जनता ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे, बीएसपी की यह सलाह है। बता दें, राजस्थान के करौली जिले के बुकना गांव में मंदिर की जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को जिंदा जला दिया था। गंभीर रूप से झुलसे पुजारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार रात को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एसडीएम ने कहा है कि मौत से पहले अपने पुजारी बाबूलाल वैष्णव ने अपने बयान में आरोपियों के नाम लिखवाए थे। इनमें से दो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और तीन अन्य की तलाश की जा रही है।

    राजस्थान: पुजारी हत्याकांड में सरकार का दस लाख मुआवजा और नौकरी का ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Karuli Priest Case congress leaders are Dramebaaz said BSP Chief Mayawati
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X