• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तब्लीग-ए-जमात पर वसीम रिजवी का बड़ा बयान, कहा- आतंकियों के लिए मानव बम तैयार करती रही है ये जमात

|

लखनऊ। तब्लीग-ए-जमात पर शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि तब्लीग-ए-जमात दुनिया की सबसे खतरनाक जमात है, जो आतंकियों के लिए मानव बम तैयार करती रही है। ये अपने लोगों में कोरोना वायरस फैलाया ताकि देश में ज्यादा से ज्यादा मौतें कराई जा सकें। इन लोगों को सजा-ए-मौत से कम कुछ नहीं मिलना चाहिए। मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा कि तब्लीग-ए-जमात एक धार्मिक संगठन है जो दुनिया भर में फैला हुआ है। ये लोग प्यार का पैगाम दुनिया भर में पहुंचाने की कोशिश करते हैं। उसी के चलते यह हमारे मुल्क में तशरीफ लाते हैं और मरकज निजामुद्दीन में रहते हैं।

मौलाना फरंगी महली ने कहा- जांच होनी चाहिए

मौलाना फरंगी महली ने कहा- जांच होनी चाहिए

मौलाना ने कहा, वहां पर जो यह हुआ है यह बहुत ही ज्यादा अफसोसजनक है इसकी जांच होनी चाहिए और उसके मुताबिक ही जिम्मेदारियां तय होनी चाहिए। उन्होंने कहा, मेरी तमाम लोगों से गुजारिश है जो कि मरकज में शामिल हुए हैं कि वह मुल्क के जिस भी हिस्से में गए हो वहां के स्थानीय प्रशासन को अपनी जानकारी दें। अपना टेस्ट कराएं जिससे कि प्रशासन उनकी भी जांच करके इलाज कर सके। उनकी जान की हिफाजत को यकीनी बना सके और आप के जरिए से किसी दूसरे को यह बीमारी ना लगे यह आपका मजहबी दायित्व है।

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में जमा हुए थे लोग

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में जमा हुए थे लोग

बता दें दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में हुए तब्लीग-ए-जमात में अलग-अलग राज्यों के लोग शामिल हुए थे। इस आयोजन में लोगों को धर्म की शिक्षा देकर इसके प्रचार-प्रसार के लिए देश के अलग-अलग मस्जिदों में भेजा गया था। दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में देश विदेश से करीब 1600 लोग जुटे थे। लॉकडाउन के बाद भी ये लोग छिपकर मरकज में ही रह रहे थे। इसके बाद जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो करीब 200 लोगों को क्वारंटाइन किया गया।

सोमवार को दिल्ली में 25 पॉजिटिव केस मिले

सोमवार को दिल्ली में 25 पॉजिटिव केस मिले

सोमवार को दिल्ली में 25 मामले पॉजिटिव मिले। इनमें से 19 लोग तब्लीग-ए-जमात में शामिल हुए थे। इस बीच केजरीवाल सरकार ने दिल्ली पुलिस से निजामुद्दीन मरकज के मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा है। दिल्ली सरकार का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली है कि निजामुद्दीन मरकज के प्रशासकों ने कोरोना के खतरे को देखते हुए लागू लॉकडाउन की शर्तों का उल्लंघन किया है और यहां कोरोना पॉजिटिव के कई मामले सामने आए हैं। दिल्ली सरकार ने निजामुद्दीन मरकज के प्रबंधन के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

तब्लीग-ए-जमात: सीएम योगी ने रद्द किए सभी दौरे, हाईलेवल मीटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
covid-19 wasim rizvi big statement on tablighi jamaat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X