• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन: पुलिस के रोकते ही कार सवार युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वॉयरल

|

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लॉकडाउन के दौरान पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है। लोग भी इस सख्ती का स्वागत कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जिन्हें पुलिस की चेकिंग नागवार गुजर रही है। ऐसा ही एक मामला गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में देखने को मिला। यहां कार सवार युवतियों को जब लोहिया पथ पर पुलिस ने बैरिकेडिंग प्वॉइंट पर रोका तो वह भड़क गईं। पुलिस के रोकने में अपनी तौहीनी समझ युवतियां हाईप्रोफाइल इलाके में हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगीं। युवतियों के ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है। कमिश्नर ने कहा कि युवतियों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

coronavirus lockdown girl created scene in lucknow

क्या है पूरा घटनाक्रम

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

जानकारी के अनुसार, मामला गौतमपल्ली थाना क्षेत्र की है। यहां रोज की तरह लोहिया पथ पर जियामऊ के पास फूटओवर ब्रिज के पास पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए चेकिंग कर रही थी। तभी कार में तीन महिलाएं बैठकर आती दिखाई दीं। पुलिस ने कार रोकी तो वह भड़क गईं। ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से युवतियां भिड़ गईं और बहसबाजी करने लगी। युवतियां बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगी और गाड़ी के कागज फेंक दिए। पड़ताल में पता चला कि इन महिलाओं को पहले 1090 चौराहे पर रोका गया, यहां पूछताछ के बाद जाने दिया गया। लेकिन ये आगे जैसे ही जियामऊ मोड़ के पास पहुंचीं, तो वहां पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। इसके बाद ये यहां पुलिस पर भड़क गईं।

पुलिस ने कागज मांगे तो भड़कीं और शुरू किया चिल्लाना

अचानक कार चला रही महिला ने पुलिस पर ही परेशान करने का आरोप लगाते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। कार चला रही महिला ने गुस्से में गाड़ी के कागज भी फेंक मारे। इसके बाद कार से बाहर निकली और चिल्लाते-चिल्लाते रोने लगी। इस दौरान उसकी साथी ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन हाईवोल्टेज ड्रामा काफी समय तक चलता रहा। आखिरकार गौतमपल्ली पुलिस ने कार का चालान कर दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

मरीज को कमांड हॉस्पिटल में दिखाने का दावा

दरअसल, ये महिलाएं खुद को गोमतीनगर की रहने वाली बता रही थीं। कार में एक अधेड़ उम्र की महिला थी, जिसकी तबियत खराब होने और कमांड हॉस्पिटल दिखाने ले जाने का ये दावा कर रही थीं। इस पूरे मामले पर पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने कहा कि मामले में कमांड हॉस्पिटल प्रशासन से पता किया जा रहा है कि ये महिलाएं वहां इलाज के लिए जा रही थीं या नहीं। अगर ये वहां इलाज के लिए वहां नहीं गई हैं तो इनके खिलाफ लॉकडाउन तोड़ने को लेकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यूपी: BJP नेताओं ने उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, कराया क्रिकेट मैच, केस दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus lockdown girl created scene in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X