• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

100 करोड़ टीके लगने पर यूपी सीएम योगी ने दी बधाई, कहा- अभी है सतर्क रहने की जरूरत

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 21 अक्टूबर: कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ देश ने नया मुकाम हासिल किया है। गुरुवार को देश ने 100 करोड़ वैक्सीन के आंकड़े को पार कर लिया। 100 करोड़ लोगों को टीके लगाए जाने पर स्वास्थ्यकर्मियों व फ्रंटलाइन कर्मचारियों को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को लापरवाही न करने की सलाह दी है।

CM Yogi Adityanath says I Congratulates on receiving 1 billion COVID19 vaccinations

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत में 100 करोड़ कोरोना के टीके लगना एक बड़ी उपलब्धि है। इसके लिए स्वास्थ्यकर्मी व फ्रंटलाइन कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। सीएम ने कहा कि इस त्योहारी सीजन के दौरान, हमें सतर्क रहने और भीड़-भाड़ वाले इलाकों से बचने की जरूरत है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वायरस न फैले। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरस्वती शिशु मंदिर में स्थापित कोविड 19 टीकाकरण केंद्र में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और लाभार्थियों से मुलाकात की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के सरस्वती शिशु मंदिर में जाकर वैक्सीनेशन ड्राइव का जायज़ा लिया। उन्होंने वहां पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को भी सम्मानित किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा कि देश में अब तक रिकॉर्ड सौ करोड़ कोविड टीके का सुरक्षा कवच प्रदान किया जा चुका है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व, प्रतिबद्ध स्वास्थ्यकर्मियों के परिश्रम एवं अनुशासित नागरिकों की सहभागिता का सुफल है। अब तो देश में कोरोना वायरस संक्रमण की हार तय है।

ये भी पढ़ें:- सीएम योगी का विपक्ष पर वार, कहा- इन्होंने राज्य को दंगे की आग में झोंका हैये भी पढ़ें:- सीएम योगी का विपक्ष पर वार, कहा- इन्होंने राज्य को दंगे की आग में झोंका है

Comments
English summary
CM Yogi Adityanath says I Congratulates on receiving 1 billion COVID19 vaccinations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion