• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुख्तार अंसारी को ओवैसी ने दिया ऑफर, बोले- जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहते, वहां का टिकट लें

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 10 सितंबर: बसपा सुप्रीमो मायावती के मुख्तार अंसारी को टिकट देने से इनकार के बाद एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें खुला ऑफर दे दिया है। 'आजतक' की खबर के मुताबिक, ओवैसी ने कहा है कि मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, वहां का टिकट वे उनकी पार्टी से ले सकते हैं।

asaduddin owaisi party AIMIM offer up election ticket to mukhtar ansari

बसपा ने काटा मुख्तार का टिकट

बता दें, बसपा सुप्रीमो मायावती ने मऊ से मुख्तार अंसारी का टिकट काट दिया है। बसपा ने मऊ से भीम राजभर को चुनाव लड़ने का टिकट दिया है। मायावती ने शुक्रवार को कहा, "बीएसपी का आगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।"

AIMIM ने मायावती पर साधा निशाना


एआईएमआईएम प्रवक्ता आसीम वकार ने मुख्तार के टिकट काटे जाने को लेकर मायावती पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जबतक अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से फायदा हो रहा था तब उनको टिकट देते थे और आज जब उनका बुरा वक्त आया है तो उनके साथ खड़े भी नहीं हो रहे। उन्होंने कहा, "मायावती जी कह रही हैं कि मुख्तार अंसारी बहुत बड़े अपराधी हैं, इसलिए उनका टिकट काट दिया, मैं यह कहना चाहता हूं कि जबतक अतीक अहमद मुख्तार अंसारी से इन लोगों को फायदा था तो उनको निचोड़ रहे थे, पार्टी में ले रहे थे और चुनाव का टिकट भी दे रहे थे। आज बुरे वक्त में उनके साथ ये खड़े नहीं हो रहे हैं और उनको अपराधी कह रहे हैं।

मायवाती ने कहा- BSP बाहुबली और माफियाओं को नहीं देगी टिकट, मुख्तार की जगह भीम राजभर को उतारेगी मैदान मेंमायवाती ने कहा- BSP बाहुबली और माफियाओं को नहीं देगी टिकट, मुख्तार की जगह भीम राजभर को उतारेगी मैदान में

असीम वकार ने कहा, ''मैं मायावती से पूछना चाहता हूं कि क्या मुख्तार अंसारी पिछले चुनाव में अपराधी नहीं थे, क्या मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को लेकर नया नया ज्ञान मिला है इनको कि ये अपराधी हैं। अगर मुख्तार अंसारी चुनाव लड़ना चाहते हैं तो एआईएमआई के दरवाजे उनके लिए खुले हैं और उनको टिकट देंगे।"

    UP Election 2022: Mayawati ने Mukhtar Ansari का टिकट काटा तो Owaisi ने दिया ऑफर | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    asaduddin owaisi party AIMIM offer up election ticket to mukhtar ansari
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X