• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओवैसी ने राजभर से मिलाया 'हाथ', बोले- वो आदमी पैदा नहीं हुआ, जो मुझे खरीद सके

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। बुधवार को राजधानी लखनऊ में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और सुहैल देव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर की बीच मुलाकात हुई। इस दौरान ओवैसी ने कहा, हम दोनों साथ खड़े हैं और हम उनके (Om Prakash Rajbhar) नेतृत्व में काम करेंगे। इस दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पैसे लेकर अल्पसंख्यक वोट बंटवाने के आरोप पर ओवैसी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो आदमी पैदा नहीं हुआ, जो मुझे खरीद सके।

    Mission Uttar Pradesh पर Asaduddin Owaisi, Om Prakash Rajbhar से मिले | वनइंडिया हिंदी

    Asaduddin Owaisi and Om Prakash Rajbhar Meet in lucknow

    ममता बनर्जी ने ओवैसी पर लगाए आरोप

    2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। हाल ही में हैदराबाद में हुए निकाय चुनावों में बीजेपी का शानदार प्रदर्शन रहा। अब बंगाल में बीजेपी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। पार्टी ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है। पिछले दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वहां एक रैली भी की थी। राज्य में बीजेपी की बढ़ती पैठ के बीच सीएम ममता बनर्जी ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी एआईएमआईएम को पैसे देकर अल्पसंख्यक वोट बंटवा रही है। ममता ने कहा, 'अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने (BJP) हैदराबाद की एक पार्टी (AIMIM) को पकड़ा है। बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को बांटने का काम करते हैं। बिहार चुनाव में यह देखा भी गया है।'

    ओवैसी का ममता बनर्जी पर पलटवार

    ममता बनर्जी के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने बुधवार को कहा, 'कभी कोई ऐसा आदमी पैदा नहीं हुआ जो पैसों से असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके। उनका (Mamta Banerjee) आरोप बेबुनियाद है और वह बेचैन हैं। उन्हें अपनी फ्रिक करनी चाहिए। उनकी पार्टी के इतने लोग भाजपा में जा रहे हैं। वो अपनी पार्टी की बौखलाहट मेरे ऊपर निकाल रही हैं।' ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बिहार के मतदाताओं और हमारे लिए वोट करने वाले लोगों का अपमान किया है।

    ओपी राजभर से मिले ओवैसी

    बता दें, बुधवार को राजधानी लखनऊ में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी और सुहैल देव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर की बीच एक होटल में मुलाकात हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों की मानें तो जनभागीदारी मोर्चा के साथ गठबंधन पर बातचीत चल रही है। राजभर ने सरकार की नीतियों का विरोध करने के लिए जनभागीदारी संकल्प मोर्चा का गठन किया है।

    अरविंद केजरीवाल का ऐलान, 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टीअरविंद केजरीवाल का ऐलान, 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

    English summary
    Asaduddin Owaisi and Om Prakash Rajbhar Meet in lucknow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X