• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखि‍लेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, कहा- जनता भी कह रही है अबकी बार है सबक सिखाना

|

Akhilesh Yadav On BJP Government: लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने एमएसपी, किसानों के मुद्दे, बेरोजगारी की समस्‍या और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर तंज कसते हुए कहा कि जनता भी कह रही है अबकी बार है सबक सिखाना। अखि‍लेश यादव ने मंगलवार को हैशटैग नहीं_चाहिए_भाजपा का इस्‍तेमाल करते हुए ट्वीट किया, 'न एमएसपी दिलवाना, न किसानों की आय व गन्‍ने का दाम बढ़वाना, न बेरोजगारों को काम दिलाना, न नारी का मान बचाना, न बेइंसाफी को खत्‍म करना... अच्‍छा नहीं है बस आना, झूठे सपने दिखाना, बहलाना, बहकाना और बस चले जाना... जनता भी कह रही है अबकी बार है सबक सिखाना।'

akhilesh yadav tweet against bjp government over farmers issue

भाजपा पर लगातार हमलावर हैं अखि‍लेश यादव

सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं। वह ट्वीट के माध्‍यम से भाजपा सरकार को घेरते रहते हैं। इससे पहले सोमवार को एक अखबार में छपी खबर को शेयर करते हुए अखिलेश ने ट्वीट किया था- भाजपा के राज में बस यही है अफसाना... न विकास, न गंगा, न जमुना साफ करवाना... झूठे मुकदमे, ग‍िरफ्तारी ठोंकना, कार पलटाना!। अखिलेश ने 12 फरवरी को बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान और समाचार पत्रों में छपी खबरों को लेकर कहा कि बीजेपी के राज में विकास की बत्ती गुल है और कानून-व्‍यवस्‍था में भ्रष्‍टाचार फुल है।

अखि‍लेश ने विधायक हरिओम यादव को पार्टी से निकाला

बता दें, अखिलेश ने अपनी पार्टी के नेता और फिरोजाबाद के सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव को पार्टी से बाहर का रास्‍ता द‍िखा दिया है। हरिओम पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने और बीजेपी से सांठगांठ करने का आरोप है। बता दें, 2017 चुनाव में भाजपा की लहर के बावजूद फिरोजाबाद जिले से जीतने वाले हरिओम यादव एकलौते सपा विधायक थे। बाकी चार सीटें बीजेपी ने जीती थी।

ओपी राजभर ने यूपी के मंत्री, विधायकों को बताया 10वीं फेल, बोले- ये क्‍या चलाएंगे आईपैड?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akhilesh yadav tweet against bjp government over farmers issue
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X