नए नोट आने के बाद फिर से भ्रष्टाचार शुरु हो जाएगा- अखिलेश यादव

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रामपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर से नोटबंदी पर केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अपना ही पैसा निकालने में लोगों को दिक्कतें आ रही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से भ्रष्टाचार और कालाधन पर लगाम नहीं लगेगी। 

akhilesh

जनता को दुख दिया, जनता सत्ता से बाहर करेगी

अखिलेश ने कहा कि देश में लाइन में लगकर लोगो को तकलीफ उठानी पड़ रही है, जो सरकार जनता को दुख देती है, समय आने पर वही जनता सरकार हटाने का काम करेगी। अर्थशास्त्री कहते हैं कि पैसों की दिक्कत को खत्म होने में कम से कम 6 महीने से अधिक समय लगेगा, अपने ही पैसों के लिए लोगो को लाइन में लगना पड़ रहा है।

नोटबंदी से नहीं खत्म होगा भ्रष्टाचार

नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म होने पर अखिलेश ने कहा कि जिस दिन पैसा छपकर आ जाएगा उस दिन सारी बुराइयां फिर से वापस आ जाएगी। कौन रोकेगा अधिकारियों और ठेकेदारों को, 500 और 1000 रुपए के बंद होने से कालाबाजारी, भ्रष्टाचार और घूसखोरी नहीं बंद होगी।

हर छह महीने में नया मुद्दा लेकर आते हैं

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि सरहद पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी लोगों की जान जा रही है, ये भाजपा के लोगों ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, वो हर छह महीने बाद कोई ना कोई नया मुद्दा लेकर आएंगे, ऐसे में इन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है, हमारे विरोधी लोग षड़यंत्र कर रहे हैं।

यूपी में चुनाव जल्दी नहीं होगा

यूपी में चुनाव के मुद्दे पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो बहुत समय है अपनी सरकार का, उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद वो लोग तैयार नहीं हैं कि चुनाव जल्दी हो जाए, ऐसे में हमारे पास बहुत समय है। 

आजम की जमकर तारीफ की

इस मौके पर आजम खान की तारीप करते हुए अखिलेश ने कहा कि आजम खान जो बात कहते हैं वह दिल से कहते है, जो काम आप करते हो उसे तो दिल से करते हो लेकिन जब आप स्वागत किसी का करते हैं तो वह भी बड़े दिल से करते हैं, आजम खान की हर बात निराली है, जिस तरह से उन्होंने रामपुर को बनाया है उसे देखकर बहुत सारे लोग चाहेंगे कि उनका भी शहर ऐसा ही बनें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav takes on centre over demonetisation says time to save own image. He says problem will not solve before 6 month.
Please Wait while comments are loading...