• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुख्‍तार के पक्ष में बोलते हुए अखि‍लेश ने BJP पर साधा न‍िशाना, ड‍िप्‍टी सीएम ने क‍िया पलटवार

|

लखनऊ। बसपा विधायक माफि‍या मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी बांदा लाया जा रहा है। दोनों राज्‍यों की सरकार इस पर नजर बनाए हुए हैं। मुख्‍तार की पत्‍नी ने फेक एनकाउंटर का आशंका जताते हुए अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्‍तार का पक्ष लेते हुए यूपी की बीजेपी सरकार पर न‍िशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में इंसाफ मुश्किल है। बता दें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल लाया जा रहा है।

akhilesh yadav statement against bjp govt over mukhtar ansari shifting to up

अखि‍लेश यादव ने कही ये बात

अखिलेश यादव ने कहा, 'मैंने जितना भी अखबारों में पढ़ा और टीवी पर देखा है, उसमें मुख्तार के परिजन कह रहे हैं कि हमें कोर्ट पर भरोसा है कि न्याय मिलेगा, लेकिन जिस तरह से बीजेपी काम करती है, उसमें यह उम्मीद कर पाना नामुमकिन है कि किसी को न्याय मिल पाएगा।'

ड‍िप्‍टी सीएम ने अखिलेश के बयान पर क‍िया पलटवार

सपा अध्‍यक्ष के इस बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा, 'शपथ लेने के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने का ऐलान किया था। किसी व्यक्ति विशेष को लेकर यह नीति नहीं है, अपराध और अपराधी तत्वों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा रही है।' बता दें, पंजाब से मुख्तार को यूपी ला रही टीम में डिप्टी एसपी रैंक का एक अफसर, दो इंस्पेक्टर, छह सब इंस्पेक्टर, बीस हेड कांस्टेबल, 30 कांस्टेबल और एक यूनिट पीएसी शामिल है। ये पुलिसवाले जीपीएस लैस वज्र वाहन और एंबुलेंस के साथ रोपड़ पहुंचे थे। सभी पुलिस वाले बुलेटप्रूफ जैकेट और अत्याधुनिक हथियारों से लैस हैं।

मुख्‍तार अंसारी को लेकर रोपड़ जेल से निकली यूपी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akhilesh yadav statement against bjp govt over mukhtar ansari shifting to up
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X