• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: केजीएमयू में पिछले 24 घंटे में 116 टेस्ट, सभी की रिपोर्ट निगेटिव

|

लखनऊ। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से राहत भरी खबर सामने आई है। पिछले 24 घंटे में 116 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। केजीएमयू में आईसोलेशन वार्ड के इंचार्ज डॉक्टर सुधीर सिंह ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में भर्ती सात लोगों की हालत स्थिर है और वह स्वस्थ हैं।

116 samples have come negative for covid 19 in KGMU lucknow

यूपी में मरीजों की संख्या 65 पहुंची

लॉकडाउन का आज पांचवा दिन है। उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 65 तक पहुंच गई है। प्रदेश में सबसे ज्यादा बुरे हालात नोएडा जिले के हैं। नोएडा में अब तक कोरोना वायरस के 27 केस पॉजिटिव पाए गए है। शनिवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना के 14 नए पॉजिटिव केस मिले। 14 में से 9 नोएडा, चार मेरठ और वाराणसी में एक मामला सामने आया है। वहीं, आगरा में अब तक 10, लखनऊ में 8, गाजियाबाद में 5, मेरठ में 5, पीलीभीत व वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली, बागपत में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं।

लखनऊ में पिछले पांच दिनों के भीतर कोई भी मरीज नहीं मिला

लखनऊ में पिछले पांच दिनों के भीतर कोई भी मरीज नहीं मिला है। वहीं, नोएडा में 15 से ऊपर मरीज पिछले 3 दिनों के भीतर मिल चुके हैं। चिकित्सकों ने आशंका व्यक्त की है कि नोएडा में कम्युनिटी ट्रांसफर भी हो रहा है। राज्य संक्रामक रोग निदेशालय के संयुक्त निदेशक डॉ. विकासेंदु अग्रवाल ने बताया कि शनिवार तक कोरोना संक्रमण से प्रभावित देशों से आए 50,040 यात्रियों की पहचान की गई। इसके अलावा विदेश से आए 49,488 लोगों की पहचान की गई है। इनमें से 8171 यात्रियों की शनिवार तक पहचान की गई है। सभी को होम क्वारंटीन में रखा गया है।

लॉकडाउन के बीच राजनीति शुरू, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने योगी आदित्यनाथ पर लगाए गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
116 samples have come negative for covid 19 in KGMU lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X