• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा, उफनाई नदी में डूबी नाव, 10 लोग लापता

|
Google Oneindia News

लखीमपुर खीरी, 20 अक्टूबर: लखीमपुर खीरी में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। बेमौसम हो रही बरसात से उफनाई घाघरा नदी में दो नाव टकरा जाने के बाद डूब गईं। हादसे में 10 लोग नदी में डूब गए। स्‍‌थानीय लोग और पुलिस बचाव कार्य में जुटी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे के बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा प्रबंधन की टीम की मदद लेते हुए तेजी से बचाव व राहत कार्य किये जाएं।

boat capsized in lakhimpur kheri 10 people reportedly missing

ईसानगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में कुछ लोग सुबह के वक्त अपने खेतों पर पड़े धान को उठाने के लिए नाव से गए थे। नाव पर 10 लोग सवार थे। इस बीच नदी के दूसरी ओर स्थित अटवा गांव के लोगों ने सूचना दी कि जिस नाव पर सवार होकर मिर्जापुर के लोग जा रहे थे, वह बहती हुई दिखाई दी है। उन्होंने आशंका जताई कि नाव घाघरा नदी की तेज धार में पलट गई और उस पर सवार लोग लापता हो गए।

लखीमपुर खीरी हिंसा: SIT ने जारी की संदिग्घ लोगों की तस्वीर, सूचना देने वालों को मिलेगा इनामलखीमपुर खीरी हिंसा: SIT ने जारी की संदिग्घ लोगों की तस्वीर, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

हादसे की सूचना मिलने पर तहसील प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। धौरहरा तहसीलदार ने पहले लापता लोगों की तलाश के लिए एक नाव पर कर्मचारी भेजे, लेकिन बाढ़ के पानी की वजह से दिक्कत आई। अब प्रशासन ने स्टीमर की मदद ली है। स्टीमर से फ्लड पीएसी के जवान लापता लोगों की खोज खबर के लिए नदी के पार जाएंगे।

Comments
English summary
boat capsized in lakhimpur kheri 10 people reportedly missing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X