• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

106 साल के भुलई भाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया फोन, जानिए क्यों

|

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

कुशीनगर। कोरोना वायरस की महामारी के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसंघ के नेता और पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई को फोन किया। पीएम ने फोन पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की। साथ ही भुलई भाई आशीर्वाद भी लिया। बता दें कि कोरोना संकट के बीच पीएम लगातार पुराने नेताओं को फोन कर उनका हालचाल जान रहे हैं।

PM Narendra Modi calls 106-year-old Jansangh leader and bhulai-bhai

दो बार रहे विधायक

जनसंघ के नेता और पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के नौरंगिया विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले है। श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई जनसंघ के टिकट पर 1974 व 1977 में नौरंगिया सीट से चुनाव लड़ा था और जीत का परचम लहराया था। 106 साल के भुलई भाई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन किया और हालचाल जाना। पीएम मोदी ने उनसे बातचीत करते हुए कहा कि आपने 100 साल देखे हैं। सोचा इस संकट के वक्त आपका आशीर्वाद ले लूं।

PM नरेंद्र मोदी का फोन आने से उत्साहित नजर आए

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों से जो सीखा है वो देश के काम आए, यही इच्छा है। वहीं, पूर्व विधायक नारायण ने पीएम मोदी को कहा है कि आप स्वस्थ रहें और देश का नेतृत्व करें। इसके साथ ही पीएम मोदी ने उनके पूरे परिवार को प्रणाम कहा। प्रधानमंत्री का फोन आने पूर्व विधायक उत्साहित नजर आए।

पहले भी कर चुके हैं बात

इससे पहले पूर्व विधायक 99 वर्षीय रत्नाभाई थम्मर से भी पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत की थी। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी जमा पूंजी से 51 हजार रुपए की राशि दान करने वाले गुजरात के पूर्व विधायक 99 वर्षीय रत्नाभाई थम्मर से सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बात की। पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उनकी ओर से दी गई सहायता के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही उनका हालचाल पूछा और उन्हें स्वास्थ्य पर ध्यान देने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें:- BJP एमएलसी समेत पांच विधायकों ने वापस मांगी निधि, कोरोना से बचाव के लिए की थी जारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi calls 106-year-old Jansangh leader and bhulai-bhai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X