• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कुशीनगर से मैनपुरी तक साईकिल से डिंपल की जीत के लिए सफर, बदन पर डिंपल यादव लिख की 700 किलोमीटर यात्रा

Google Oneindia News

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत का पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव का नाम और अपनी साख को बचाने के लिए पारिवारिक मतभेद खत्म कर चाचा शिवपाल के साथ एक मंच पर नजर आ रहे है। वहीं सपा से मैनपुरी प्रत्याशी डिंपल यादव की जीत के लिए एक प्रसंशक ने अपने बदन पर डिंपल यादव का नाम लिखकर, जीत का संकल्प लिए 700 किलोमीटर की यात्रा साइकिल से तय कर डाली। कन्हैया निषाद नाम का यह व्यक्ति डिंपल यादव का ऐसा प्रसंशक है, जिसने प्रतिज्ञा ली है कि डिंपल भाभी की जीत और प्रदेश में सपा की सरकार बनने तक साइकिल से चलेंगे।

from Kushinagar to Mainpuri by bicycle for Dimple victory 700 kilometer journey by writing Dimple Yadav on the body

पीठ पर लिखा 'आई लव डिंपल भाभी'
दरअसल, डिंपल यादव का यह जबरा फैन उत्तर प्रदेश के जनपद कुशीनगर का रहने वाला है। इसका नाम कन्हैया निषाद है और यह काफी समय से समाजवादी पार्टी का प्रसंशक रहा है। कानपुर देहात से होकर मैनपुरी जा रहे कन्हैया निषाद पर जब नजर पड़ी तो लोगों का तांता लग गया उनके सीने पर डिंपल यादव का नाम और पीठ पर आई लव डिंपल भाभी लिखा देख लोग रुक कर उन्हें देखने लगे। हाथों में साइकिल और साइकिल पर सपा का झंडा सड़क पर आकर्षण का केंद्र बना रहा। वहीं कन्हैया निषाद ने बताया की डिंपल भाभी की जीत निश्चित है और उनकी जीत ही नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि है। बीजेपी नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक जाता रही थी, लेकिन वो सब छलावा है। अगर नेता जी से प्रेम होता तो बीजेपी प्रत्याशी न उतारती।

from Kushinagar to Mainpuri by bicycle for Dimple victory 700 kilometer journey by writing Dimple Yadav on the body

Recommended Video

    Mainpuri में Dimple Yadav पर परिवार एकजुट, Raghuraj के लिए BJP की माइक्रो प्लानिंग | वनइंडिया हिंदी

    बीजेपी ने भी झोंक दी है पूरी ताकत
    समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर इस वक्त उत्तर प्रदेश की सियासत गरम है। मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र सपा का गढ़ रहा है और बीजेपी इसे जीतने की पूरी कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में केशव प्रसाद मौर्य ने भी स्पा पर हमलावर होते हुए कहा, "पूरा सैफई परिवार एकजुट हो गया है, लेकिन कुछ भी कर लें, इस बार कमल खिलना तय है। मैनपुरी ने सबसे ज्यादा इनकी गुंडई देखी है। इस बार लोग विकास के लिए कमल खिलाएंगे। साइकिल को वोट मतलब दंगे को वोट, इसलिए यूपी की जनता जगरूक है।"
    बता दें कि इस सीट के लिए उपचुनाव के लिए आगामी 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। सपा ने उपचुनाव में मुलायम की बहू और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बीजेपी ने रघुराज शाक्य को प्रत्याशी बनाया है।

    Mainpuri loksabha by Election में समाजवादी पार्टी को धूल चटाने की तैयारी में BJP, ये रहा गेम प्लानMainpuri loksabha by Election में समाजवादी पार्टी को धूल चटाने की तैयारी में BJP, ये रहा गेम प्लान

    Comments
    English summary
    Journey from Kushinagar to Mainpuri by bicycle for Dimple's victory, 700 kilometer journey by writing Dimple Yadav on the body
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X