• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हॉस्टल के टॉयलट में फंसा 5 फीट लंबा कोबरा, डर के कारण स्टूडेंट्स बाहर निकले, 10 मिनट मशक्कत के बाद निकला

Google Oneindia News

कोटा, 4 अक्‍टूबर। राजस्‍थान कोटा स्थित तकनीकी विश्‍वविद्यालय के छात्रावास में बीती रात कोबरा घुस गया, जो बाद में टॉयलेट के पाइप में जाकर फंस गया। उसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। हॉस्‍टल में कोबरा देखकर छात्रों में हड़कंप मच गया। स्नैक केचर को मौके पर बुलाया गया। उसने कोबरा को रेस्‍क्‍यू किया। रेस्‍क्‍यू के दौरान कोबरा ने अटैक किया।

kota cobra

स्नैक केचर व पर्यावरण प्रेमी गोविंद शर्मा ने बताया कि राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी के तीन नंबर हॉस्टल में सोमवार रात दस बजे कोबरा के घुसने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर देखा कि कोबरा टॉयलेट 5 फीट लंबा कोबरा फंसा हुआ था। वह टॉयलेट के अंदर लगे प्लास्टिक के पाइप में फंसने के कारण निकल नहीं पा रहा था। छोटी व बड़ी स्टिक के जरिये करीब 10 मिनट की मशक्कत से बाहर निकाला।

KOTA NEWS

स्नैक केचर व पर्यावरण प्रेमी गोविंद शर्मा के अनुसार यह पहला मौका नहीं है कि राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी में सांप घुसा है। वजह यह है कि हॉस्टल में मेस व कैंटीन भी है। यहां चूहे भी घूमते हैं। उसकी वजह से सांप विश्‍वविद्यालय में घुस जाते हैं। माना जा रहा है कि कोबरा भी चूहे के शिकार की तलाश में टॉयलेट तक पहुंच गया और यहां आकर फंस गया।

Deva Gurjar Kota : चंबल की मछलियों से थी Don की दोस्ती, Youtubers का भी भरता था पेट, VIDEODeva Gurjar Kota : चंबल की मछलियों से थी Don की दोस्ती, Youtubers का भी भरता था पेट, VIDEO

बता दें कि राजस्‍थान तकनीकी विश्‍वविद्यालय कोटा का परिसर वन विभाग की जमीन के पास है। पास ही चंबल नदी बहती है। कोबरा से पहले भी विश्‍वविद्यालय में भालू, अजगर व लैपर्ड आ चुके हैं। विश्‍वविद्यालय से पकड़े गए कोबरा को रेस्‍क्‍यू करने के बाद जंगल में छोड़ दिया गया।

Comments
English summary
cobra entered toilet of Rajasthan Technical University kota Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X