कानपुर आउटर पर खड़ी तीन ट्रेनों में चाकू की नोंक पर लूटपाट

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। ट्रेनों में यात्रा करना कितना सुरक्षित है इसकी बानगी एक बार फिर से यूपी में देखने को मिली है। कानपुर में एक साथ तीन ट्रेनों में हथियार के दम लूटपात की गई और जीआरपी को हवा तक नहीं लगी।

train

सुबह-सुबह हुई लूटपाट

आज सुबह जब तीन ट्रेनें कानपुर में क्लियरेंस के लिए आउटर पर खड़ी थी तो को लुटेरों के गैंग ने अचानक ट्रेन पर धावा बोल दिया और यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अजाम दिया।

मुंबई के बाद अब लखनऊ में भी ओमपुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज

इन ट्रेनों में हुई लूटपाट

जिस वक्त ट्रेन में लूटपाट की घटना हुई उस वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे, जिन ट्रेनों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया वह वैशाली एक्सप्रेस, लोकमान्य एक्सप्रेस और सुपरफास्ट ट्रेन हैं।

पाकिस्तान को आतंकवाद प्रायोजक देश घोषित करने की याचिका ने बनाया नया रिकॉर्ड

पीड़ितों ने बयां किया दर्द

यात्री ने बताया कि मैं उस वक्त सो रहा था, जब मेरी नींद खुली तो चार लोग अपने मुंह पर कपड़ा बांधे थे और उनके हाथ में चाकू और तमंचे थे। इन लोगों ने हमारे बैग, पर्स छीन लिए। 

मोबाइल, पर्स, बैग लूट ले गए

पीड़ित यात्री ने बताया कि एक लुटेरे ने उनके उपर चाकू रखा और मेरा मोबाइल और बैग लूट लिया। कई यात्रियों को चोटें भी आने की खबर है। लुटेरे लूटपाट के बाद वहां से भाग निकलें।

किसी की भी पहचान नहीं हुई 

वहीं रेलवे पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है, लेकिन किसी भी आरोपी की ना तो धरपकड़ हो सकी है और ना ही किसी की पहचान हो सकी है।

रेलवे पुलिस के एसओ श्यामवत सिंह यादव ने कहा कि हमारी ट्रेनें कानपुर के आउटर पर खड़ी थी, मैंने देखा कि एक यात्री की जांघ में चाकू लगा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three trains robbed in Kanpur when train was waiting for clearance. No accused have been arrested or identified.
Please Wait while comments are loading...