• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवपाल यादव का भाजपा पर हमला, कहा- MSP के नाम पर किसानों से धोखाधड़ी कर रही केंद्र सरकार

|

कानपुर। केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के रद्द करने की मांगों को लेकर किसान दिल्ली के पास की कई सीमाओं पर डटे हुए हैं। किसानों ने भूख हड़ताल भी शुरू कर दी है। किसानों के समर्थन में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, सपा सहित कई विपक्षी पार्टियां हैं। सोमवार को किसानों के पक्ष में बोलते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। शिवपाल ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार एमएसपी के नाम पर किसानों के साथ धोखाधड़ी कर रही है और पूंजीपतियों को लाभ पंहुचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर पहुंच गई है। लॉकडाउन के बाद गरीब पूरी तरह टूट चुका है, किसान सड़क पर है। इसके बावजूद भाजपा सरकार का तनाशाही रवैया अपनाए हुए है।

shivpal yadav hits out at bjp government over farmers protest

भाजपा के आने के बाद 10 गुना बढ़ा भ्रष्टाचार

शिवपाल यादव कानपुर के किदवई नगर में प्रसपा महिला विंग की अध्यक्ष हेमलता शुक्ला के घर पर आयोजित शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, यह सरकार की तानाशाही ही है कि 19 दिन से किसान सड़कों पर धरना दे रहे हैं। शिवपाल ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने के बाद वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी की जाएगी, अब यही किसान इन्हें सत्ता से बाहर फेकेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के आने के बाद 10 गुना भ्रष्टाचार बढ़ गया और जीरो टॉलरेंस की नीति सिर्फ दिखवा है।जिलाधिकारी से लेकर एसएसपी कार्यालय तक भ्रष्टाचार चरम पर है।

गठबंधन के लिए ओवैसी की पार्टी से भी करेंगे बात

आगामी चुनावों में गठबंधन के सवाल पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि वह राष्ट्रीय पार्टी से लेकर छोटे दलों से गठबंधन करेंगे। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से भी बात करेंगे। शिवपाल ने कहा कि वह धर्म निरपेक्ष पार्टियों को एक साथ लेकर चलेंगे। शिवपाल ने 24 दिसंबर से प्रदेश भर में विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी गांव, मोहल्लों में जनसंपर्क कर पार्टी को मजबूत करने की बात कही।

सीएम योगी ने दिए विकास प्राधिकरणों के कामों की समीक्षा के आदेश, कहा- सरकारी पैसे की पाई-पाई का हिसाब होसीएम योगी ने दिए विकास प्राधिकरणों के कामों की समीक्षा के आदेश, कहा- सरकारी पैसे की पाई-पाई का हिसाब हो

English summary
shivpal yadav hits out at bjp government over farmers protest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X