• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रक्षाबंधन के दिन भाई की इस हरकत से परेशान बहन ने दी जान, मौत से पहले बताई ये वजह

|

कानपुर। यूपी के कानपुर में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि मौत से पहले छात्रा ने परिजनों को बताया कि चचेरा भाई उससे छेड़छाड़ करता था। गुरुवार को भी उसे बाथरूम में बंद कर दिया था। आरोपी की मां ने दरवाजा खुलवाकर बेटे को डांट भी लगाई थी। छेड़छाड़ से आहत होकर छात्रा ने देर रात फांसी लगा ली।

minor girl ends her life after fed up with eve teasing

क्या है पूरा मामला

मामला बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। छात्रा के पिता के मुताबिक, उन्होंने उसे गोद लिया था। वह कक्षा 9 में पढ़ती थी। उन्होंने बताया कि पत्नी गुरुवार को भाई को राखी बांधने बेटे के साथ मायके गई थी। वह पत्नी और बेटे को लेने के लिए शाम को ससुराल गए थे। इस दौरान बेटी घर में अकेली थी।

फांसी लगाकर दी जान

कुछ देर बाद उनके भाई ने फोन पर सूचना दी कि बेटी ने पंखे के कुंडे से फांसी लगा ली है। आनन-फानन उसे फांसी से उतारा गया। बताया जा रहा है कि लड़की की सांसें चल रही थीं। मौत से पहले छात्रा ने परिजनों को बताया कि चचेरा भाई उससे छेड़छाड़ करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस का कहना है कि फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

<strong>ये भी पढ़ें: आजम खान के रिसॉर्ट पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर, ढहाई गई दीवार</strong>ये भी पढ़ें: आजम खान के रिसॉर्ट पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर, ढहाई गई दीवार

English summary
minor girl ends her life after fed up with eve teasing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X