• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी से 20 दिन पहले प्रेमी संग होटल पहुंची लड़की, उठाया ये खौफनाक कदम

|

कानपुर। यूपी के कानपुर में शनिवार रात प्रेमी युगल ने एक होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली। देर रात तक दोनों के बाहर न आने पर होटल के मैनेजर ने रेल बाजार पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर दरवाजे की कुंडी तोड़ी तो अंदर दोनों के शव पड़े हुए थे। पुलिस को मौके सुसाइड नोट भी मिला है।

नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रहे थे दोनों

नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रहे थे दोनों

थाना प्रभारी रेलबाजार दधिबल तिवारी के मुताबिक, यशोदा नगर निवासी सौरभ सिंह यादव (22) और हरिचंद्रखेड़ा नर्वल निवासी मुस्कान सिंह (20) चकेरी के न्यू कुबेर हास्पिटल में नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रहे थे। दोनों ने शनिवार शाम करीब सात बजे होटल पहुंच रूम बुक किया।

ऐसे किया सुसाइड

ऐसे किया सुसाइड

मौत को आसान करने के लिए दोनों ने पहले नींद की गोलियां खाईं। फिर विगो लगाया और इसके बाद एक ग्लूकोज की बोतल से दो ट्यूब लगाकर ग्लूकोज चढ़ाना शुरू किया। धीमी गति से चल रहे ग्लूकोज के खत्म होने पर शरीर का खून बाहर की ओर खिंच गया। नींद की गोलियों के असर से दर्द भी नहीं हुआ और जान भी चली गई।

22 नवंबर को थी लड़की की शादी

22 नवंबर को थी लड़की की शादी

बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़के के घरवाले इसके लिए राजी नहीं थे। वहीं, सौरभ और मुस्कान के प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर मुस्कान के परिजनों ने उनकी शादी तय कर दी। 22 नवंबर को मुस्कान की शादी होनी थी। इसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया।

'कचरे' की वजह से कानपुर के इन गांवों में कुंवारे हैं लड़के, नहीं हो पा रही शादी'कचरे' की वजह से कानपुर के इन गांवों में कुंवारे हैं लड़के, नहीं हो पा रही शादी

English summary
couple ends life by overdose of sleeping pills in kanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X