• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज: 4 चार से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मुकदमे

|

Kannauj news, कन्नौज। यूपी के कन्नौज में पुलिस ने लोगों से नगदी लूटने वाले शातिर बदमाश को चार साल बाद आखिरकार दबोच लिया। बदमाश की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम था। पकड़ा गया बदमाश कई जिलों में अपराधों को अंजाम देता था। बदमाश के खिलाफ फर्रुखाबाद के थाना नवाबगंज में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि कन्नौज जिले के थाना विशुनगढ़ में लूटपाट की घटना के आरोप का मुकदमा दर्ज है।

चार साल से फरार चल रहा था बदमाश

चार साल से फरार चल रहा था बदमाश

एसपी के अनुसार, वांछित बदमाश को सर्विलांस टीम और स्वाट टीम समेत थाना विशुनगढ़ पुलिस ने संयुक्त रुप से घेराबन्दी कर दबोच लिया। लूट सहित कई अन्य घटनाओं को अंजाम देने वाले फरार इनामिया बदमाश को आखिरकार पुलिस टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद दबोच ही लिया। पकड़ा गया बदमाश नीटू बहेलिया उर्फ नृत्य कुमार पुत्र स्व. सूरजपाल जनपद कासगंज के थाना सिढ़पुरा के ग्राम बल्हारपुर का निवासी है, जिसने जिले के थाना विशुनगढ़ में बीते वर्ष दिसम्बर 2015 में दिन दहाड़े बाइक सवार दम्पति को लूट लिया था। उक्त बदमाश के खिलाफ पड़ोसी जनपद फर्रुखाबाद के थाना नवाबगंज में गैंगेस्टर एक्ट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

घोषित था इनाम

घोषित था इनाम

पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि चार वर्षों से ये बदमाश की तलाश पुलिस कर रही थी। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। बदमाश को पकड़ने के लिए एएसपी केशव चन्द्र गोस्वामी के पर्यवेक्षण और छिबरामऊ क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया था। तीनों टीमें, सर्विलांस, स्वाट और थाना विशुनगढ़ पुलिस टीम बदमाश की खोजबीन में लगी थी। मुखबिर की मिली सूचना पर उक्त टीमों ने घेराबन्दी कर मोहकमपुर पुलिया के पास खड़े नीटू बहेलिया को दबोच लिया।

दम्पति को लूट लिया था

दम्पति को लूट लिया था

उन्होंने बताया कि वर्ष 21 दिसम्बर 2015 को बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर थाना विशुनगढ़ क्षेत्र में बैंक से रुपए निकालकर अपने गांव आ रहे बाइक सवार दम्पति को लूट लिया था। घटना के बाद से न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्यवाही के बावजूद बदमाश चार वर्षों से फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें: पत्नी को छेड़ रहा था ऑटो ड्राइवर, पति ने किया विरोध तो बीच चौराहे दी ऐसी सजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wanted bounty criminal arrested in kannauj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X