• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज: जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए जुटे लोग, हटाने गई पुलिस पर हमला, कई घायल

|

कन्नौज। लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टैंसिंग को लेकर की जा रही तमाम अपीलों के बावजूद उत्तर प्रदेश के कन्नौज में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुमे की नमाज के लिए मस्जिद में भीड़ लगा ली। जब पुलिस इन्हें हटाने पहुंची तो पत्थरबाजी शुरू कर दी। हमले में कई पुलिसवाले गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की जानकारी जब आला अधिकारियों को मिली तो वे भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तबतक नमाजी मस्जिद से भाग निकले थे।

people attacked on police gathered for namaz in mosque in kannauj

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। सभी धार्मिक स्थल बंद हैं। लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। सरकार लोगों से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है। इसके बावजूद कन्नौज की जामा मस्जिद में जुमे की नमाज अता करने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस इन्हें हटाने पहुंची, लेकिन इन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। नमाजियों ने पुलिस पर पत्थर फेंके। हमले में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी भाग निकले। कन्नौज के एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि करीब 30 लोग नमाज के लिए एक घर में जमा हुए थे। जब पुलिस वहां पहुंची तो भीड़ ने उनपर हमला कर दिया। घर की छतों से पत्थरबाजी की गई। सिपाही घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

कन्नौज: लाउडस्पीकर बंद कर मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे दर्जनों लोग, पुलिस ने हिरासत में लिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people attacked on police gathered for namaz in mosque in kannauj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X