• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्‍ली में हुई ह‍िंसा पर ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी की रची हुई साजिश

|

op rajbhar accuses bjp over farmers violence in delhi: कन्‍नौज। 26 जनवरी को दिल्‍ली में ट्रैक्‍टर मार्च के दौरान हुई हिंसा को लेकर सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP RAJBHAR) का बड़ा बयान सामने आया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) की रची हुई साजिश है। राजभर ने कहा कि यह बीजेपी और आरएसएस की रची हुई साजिश है, जिसका पर्दाफाश हो रहा है। राजभर ने कहा कि बीजेपी के लोग ही दंगा कराते हैं, सीएए और एनआरसी को लेकर भी दंगा इन्‍होंने ही कराया। राजभर ने यह फर्रुखाबाद से लखनऊ जाते वक्त कन्नौज में दिया।

op rajbhar accuses bjp over farmers violence in delhi

किसानों ने तोड़े बैरिकेड, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। आंदोलनरत किसानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी में ट्रैक्टर परेड निकाली। इस दौरान कई जगहों पर पुलिस और कुछ किसानों के बीच टकराव हुआ। किसानों ने तय रूट का उल्लंघन करते हुए कई जगहों पर बैरिकेड तोड़े तो पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज करते हुए आंसू गैस के गोले दागे। शाम होते-होते हालात काबू हो गए और किसान भी अपने-अपने धरनास्थल पर लौट गए। इस घटनाक्रम के बाद दो किसान नेता आंदोलन से अलग हो गए हैं। भाकियू (भानु गुट) और वीएम सिंह आंदोलन से अलग हो गए हैं।

ओपी राजभर ने कहा- बीजेपी की साजिश

दिल्‍ली में इस घटना के बाद भाजपा इसे व‍िपक्षी दलों की साजिश बता रही है। वहीं, अब विपक्षी दलों ने भाजपा और आरएसएस पर इस हिंसा के पीछे हाथ होने का आरोप लगाना शुरू कर दिया है। सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इस हिंसा के पीछे सीधे तौर पर बीजेपी और आरएसएस को जिम्‍मेदार ठहराया है। कन्‍नौज में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए राजभर ने कहा कि यह यह बीजेपी और आरएसएस की रची हुई साजिश है, जिसका पर्दाफाश हो रहा है।

यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- दिल्‍ली में हुई हिंसा के पीछे कम्युनिस्ट पार्टी का हाथयूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- दिल्‍ली में हुई हिंसा के पीछे कम्युनिस्ट पार्टी का हाथ

English summary
op rajbhar accuses bjp over farmers violence in delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X