• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pappu Ram Dara : इस शख्स ने कोरोना से लड़ने के लिए सरकार को दिए 25 लाख, ट्विटर पर लिखा-छोटी सी मदद की

By दुर्ग सिंह राजपुरोहित
|

जोधपुर। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। सरकार और आमजन इससे निपटने की हरसंभव कोशिश में जुटे हैं। राजस्थान में सोमवार तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 28 तक पहुंच गया है। पूरे प्रदेश में 31 मार्च तक लॉक डाउन है।

मुख्यमंत्री सहायता कोष में भी आर्थिक मदद कर लोग

मुख्यमंत्री सहायता कोष में भी आर्थिक मदद कर लोग

22 मार्च को जनता कर्फ्यू के तहत सुबह सात से रात नौ बजे तक घरों में रहकर लोगों ने भरपूर समर्थन दिया और शाम पांच बजे घरों में थाली, ताली और घंटी आदि बजाकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वालों का हौसला बढ़ाया। वहीं, राजस्थान में लोग मुख्यमंत्री सहायता कोष में भी आर्थिक मदद कर रहे हैं। ऐसे लोग भी किसी कोरोना योद्धाओं से कम नहीं। ऐसे ही कोरोना योद्धा हैं राजस्थान के पप्पू राम डारा।

 कोरोना को हराना है, कोई भूखा ना सोए

कोरोना को हराना है, कोई भूखा ना सोए

राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले पप्पू राम डारा ने महामारी कोरोना वायरस से निपटने और लॉक डाउन के दौरान कोई भूखा नहीं सोए इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपए की मदद की है। पप्पू राम डारा ने इस संबंध में जोधपुर जिला कलेक्टर को 25 लाख रुपए का चेक सौंपा है।

 जानिए कौन हैं पप्पू राम डारा

जानिए कौन हैं पप्पू राम डारा

बता दें कि पप्पू राम डारा राजस्थान के बिश्नोई समाज से ताल्लुक रखते हैं। ये जोधपुर के व्यवसायी व भामाशाह हैं। जोधपुर जिला परिषद के पूर्व सदस्य भी रह चुके हैं। ये डारा इंजीनियरिग एंड इन्फ़्रास्ट्रेक्चर प्राइवेट लिमिटेड जोधपुर के डायरेक्टर हैं। 4 जनवरी को जोधपुर में दिव्यांगजनों एवं वरिष्ठ नागरिकों को सहायक उपकरण वितरण शिविर लगाया गया, जिसमें डारा ने 11 लाख रुपए का योगदान दिया।

 डारा ने बताया इसे छोटी सी मदद

डारा ने बताया इसे छोटी सी मदद

डारा ने अपने ट्विटर पर इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा कि 'विश्व महामारी बीमारी कोरोना से निपटने के लिए आपदा के समय मुख्यमंत्री कोष में 25 (पचीस) लाख की सहायता देकर मैंने छोटी सी रकम देकर अपनी तरफ से पहल की है। भगवान आप सबको स्वस्थ रखें। मैं ये कामना करता हूं।

चेक की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल

चेक की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल

पप्पू राम डारा के इस कदम की सोशल मीडिया में लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। जोधपुर कलेक्टर को 25 लाख का चेक सौंपते और चेक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही है। अखिल भारतीय बिशनोई माहसभा ने डारा के ट्वीट को रीट्वीट करते लिखा है कि आपदा के समय मुख्यमंत्री कोष में 25 लाख की सहायता देकर भामाशाह के रूप में आगे आकर एक बार फिर बिशनोई समाज का नाम रोशन किया।

COVID-19 : मिलिए राजस्थान के अनूठे 'कोरोना योद्धा' से, अपने दम पर लोगों को कर रहे जागरूक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jodhpur businessman PappuRam Dara give RS 25 lakh to Rajasthan Government for fight to corona
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X