• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर के एमडीएम अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे गिरा 24 वर्षीय मरीज, हादसा या सुसाइड में उलझी पहेली

|

जोधपुर। राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर स्थित एमडीएम अस्पताल के सुपर स्पेशलिस्ट वार्ड की चौथी मंजिल से गिरे एक मरीज की मौत हो गई। जोधपुर के शेरगढ़ निवासी 24 वर्षीय यह मरीज पांव फिसलने के कारण नीचे गिरा या आत्महत्या के इरादे से नीचे कूदा इसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

jodhpur Hospital

एमडीएम अस्पताल में चौथी मंजिल से मरीज के गिरने का पता भी काफी देर बाद ही चल पाया। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई। सभी आला अधिकारी व डॉक्टर मौके पर पहुंचे। बता दें कि शेरगढ़ निवासी 24 वर्षीय मगसिंह कुछ दिन से एमडीएम अस्पताल में डॉ. इन्दु थानवी के वार्ड में भर्ती था। सांस लेने में तकलीफ के साथ वह डिप्रेशन की समस्या से ग्रस्त था।

कुछ दिन से अस्पताल में भर्ती मगसिंह शुक्रवार सुबह अपने बैड से नदारद मिला। उसके पड़ोसी मरीज का कहना है कि छह बजे तक मगसिंह यहीं पर था। इसके बाद उठ कर बाहर गया तो वापस लौट कर नहीं आया। वार्ड में तैनात नर्सिंगकर्मियों ने सोचा कि शायद चाय पीने चला गया होगा। काफी देर तक उसके वापस नहीं लौटने पर उन्होंने खोजबीन शुरू की। चौथी मंजिल से नीचे उतरने पर सीढ़ियों के पास मगसिंह का शव पड़ा मिला। गनीमत यह रही कि मगसिंह सुबह जल्दी नीचे गिरा। उस समय तक वहां लोग नहीं थे। अन्यथा किसी के ऊपर गिरने से दूसरे को भी चोट लग सकती थी।

थानाधिकारी पंकज राज मा​थुर ने बताया कि मगसिंह सीढ़ियों से उतरते समय पांव फिसलने के कारण नीचे गिरा या फिर आत्महत्या करने के इरादे से नीचे कूदा है। इस बारे में स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। फिलहाल उसका शव मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों को सूचित किया गया है।

जोधपुर आईआईटी के 25 छात्रों को हुआ कोरोना, जी-3 ब्लॉक कंटेनमेंट जोन घोषित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
24-year-old patient who fell from the fourth floor of MDM Hospital Jodhpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X