• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

13 साल की लड़की को नशीला पेय पिलाकर ले गए गए बाइक पर, फिर दुराचार किया, 2 गिरफ्तार

हरियाणा के जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से 13 वर्षीय लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बाइक पर अगवा करने और फिर दुराचार करने का आरोपी धर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि, पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है और पीड़िता भी नाबालिग है। पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लड़की को दो जनों ने अगवा किया था। 

By Crime News
Google Oneindia News

जींद। हरियाणा के जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से 13 वर्षीय लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बाइक पर अगवा करने और फिर दुराचार करने का आरोपी धर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि, पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है और पीड़िता भी नाबालिग है। पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लड़की को दो जनों ने अगवा किया था। उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया था व दुराचार किया गया था।

13 year old girl was kidnapped and misbehaved in jind district, 2 held

पुलिस ने लड़की को अगवा कर दुराचार करने के नाबालिग आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे आब्जर्वेशन होम हिसार भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि, इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि, 24 जून की रात को वह अपने घर पर थी। तभी 2 लड़के उससे आकर मिले। उन्होंने उसे नशीला पदार्थ पिलाया। जिससे वह बेहोश हो गई और फिर वे दोनों उसे बाइक पर लादकर नगूरां ले गए। जहां उसके साथ दुराचार किया।

मिस चंडीगढ़ रही युवती ने अपने पति के साथ मिलकर 15 लाख ठगे, कहा था- तुम्हें एयर होस्टेस बनवा देंगेमिस चंडीगढ़ रही युवती ने अपने पति के साथ मिलकर 15 लाख ठगे, कहा था- तुम्हें एयर होस्टेस बनवा देंगे

दूसरा आरोपी नाबालिग, पहला भी गिरफ्तार
पीड़िता की ​शिकायत के मुताबिक, दुराचारियों में एक युवक (राजस्थान) के गांव अलीपुरा करोली हाल आबाद नगूरां निवासी बबलू सैनी था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की ने कहा कि, वह मुश्किल से उनके चंगुल से छूटी। बाद में घटना के बारे में परिजनों को बताया।

Comments
English summary
13 year old girl was kidnapped and misbehaved in jind district, 2 held
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X