• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jharkhand: गर्भवती महिला ने चिकन में जहर मिलाकर 3 बच्चों को खिलाया, 1 की मौत

Google Oneindia News

झारखंड से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सौतेली मां ने तीन बच्चों को मारने की कोशिश की। बड़ी मुश्किल से दो को तो बचा लिया गया, लेकिन एक बच्चे की जान चली गई। हैरानी की बात है कि महिला गर्भवती है, इसके बावजूद उसने इतना जघन्य अपराध करने का प्लान बनाया। फिलहाल झारखंड पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

poison

ये घटना गिरिडीह के तिसरी थानाक्षेत्र के रोहनटांड़ गांव की है। वहां रहने वाले सुनील सोरेन की पत्नी की मौत दो साल पहले हो गई थी। उनके एक बेटी और 4 बेटे थे। बच्चों की परवरिश अच्छे से हो सके, इसके लिए सुनील ने सुनीता हांसदा नाम की महिला के साथ दूसरी शादी कर ली, जो अभी गर्भवती है। शख्स को लग रहा था कि उनकी नई पत्नी बच्चों को ख्याल रखेगी, लेकिन उसने जो कदम उठाया उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

सुनील अपनी पत्नी के साथ रोहनटांड़ में रहते थे, लेकिन उनको कमाने बेंगलुरु जाना पड़ा। उनको उम्मीद थी कि उनकी पत्नी बच्चों का ध्यान रखेगी, लेकिन उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। वैसे तो सुनील के माता-पिता उसकी पत्नी और बच्चों के साथ ही रहते थे, लेकिन पिछले दो दिनों से वो कहीं गए थे। इस पर सुनीता बाजार गई और वहां से मुर्गा ले आई। उसने जहर की एक बोतल भी खरीदी। गुरुवार सुबह सुनीता ने मुर्गा-चावल बनाकर उसमें जहर मिला दिया और फिर बच्चों को खाने के लिए बुलाया।

कर्नाटक में जातिवाद का जहर: दलित महिला ने पिया पानी तो टैंक को गोमूत्र से कराया साफ, प्रशासन ने मांगी रिपोर्टकर्नाटक में जातिवाद का जहर: दलित महिला ने पिया पानी तो टैंक को गोमूत्र से कराया साफ, प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट

सुनीता को शक था कि बच्चे खाने से इनकार ना कर देंगे, ऐसे में उसने अपने हाथों से उन्हें खिलाया। पुलिस के मुताबिक 3 वर्षीय अनिल सोरेन, 8 वर्षीय शंकर सोरेन ने तो खाना पूरा खा लिया, लेकिन तीसरे बेटे 12 वर्षीय विजय को वो अच्छा नहीं लगा, इस वजह से उसने मुर्गा-चावल छोड़ दिया। खाना खाने के कुछ देर बाद ही अनिल और शंकर की तबीयत बिगड़ी। सुनीता दोनों को घर में सुलाकर फरार हो गई। बाद में आसपास के लोगों ने उनको अस्पताल पहुंचाया, जहां एक बच्चे की मौत हो गई।

Comments
English summary
Pregnant woman mixed poison in chicken and fed it to 3 children Giridih
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X