• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पलामूः नदी में नहाने गए सात बच्चे पानी की तेज धार में बहे, एक की मिली लाश और दो की तलाश जारी

|

पलामू। झारखंड के पलामू जिले के केचकी-कोयल नदी में मंगलवार को नहाने के दौरान तीन लड़के डूब गए। इनमें से एक लड़के का शव मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के चियांकी कोयल नदी से बरामद किया गया। बाकी दो किशोरों की खोजबीन जारी है। सात लड़के लातेहार में केचकी-कोयल नदी में नहाने गए थे, जिनमें से तीन तेज बहाव में बह गए। जबकि चार लड़के बाल-बाल बच गए। स्थानीय गोताखोर व पुलिस प्रशासन दोनों लड़कों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं एक का शव बरामद कर लिया गया है।

palamu three boys drowned in river one dead body found

मृतक की पहचान नीरज कुमार के रूप में हुई है। जबकि उसके साथी सोनू और मोनू अभी भी लापता हैं।ये सभी मेदिनीनगर के रेड़मा के रहने वाले थे। घटना के बाद से नदी के तट पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी अभियान चलाया।

गांव वालों के मुताबिक सात लड़के नदी में नहाने गए थे। नदी की धार तेज थी। इसके चलते सभी तेज धार में बहने लगे। इनमें से किसी तरह चार किशोर तैरकर बाहर निकल गए, जबकि तीन लड़के, जिनमें 15 साल का अभिनव कुमार गुप्ता, 17 साल का सोनू कुमार गुप्ता और 8 साल का नीरज कुमार गुप्ता नदी की तेज धार में बह गए। पुलिस ने नीरज गुप्ता का शव बरामद कर लिया है।

वहीं गुमला जिले में सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के टेसेरा गांव में ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद सैंकड़ों ग्रामीण करीब एक घंटे तक घटनास्थल पर जमे रहे, फिर अपने-अपने घर चले गए। मृतक की पहचान पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के पूर्व सदस्य 38 वर्षीय संदीप तिर्की के रूप में हुई। वारदात की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या : झुंझुनूं के खेत में छिपे मिले आरोपी, पंजाब पुलिस को ऐसे लगा सुराग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
palamu three boys drowned in river one dead body found
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X