• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धनबाद जज हत्याकांडः CBI की जांच से नाखुश हाईकोर्ट, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये निदेशक को हाजिर होने को कहा

|
Google Oneindia News

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले के जज उत्तम आनंद हत्याकांड की जांच को लेकर रांची हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई है। मामले की जांच प्रगति पर उच्च न्यायालय ने असंतोष व्यक्त किया है। कोर्ट ने सीबीआई निदेशक को 29 अक्टूबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अगली सुनवाई में पेश होने का निर्देश दिया है। सीबीआई के वकील ने इस निर्देश पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया जिस पर अदालत ने मौखिक रूप से कहा कि वह इसे अगले सप्ताह देखेगी।

jharkhand high court not satisfied from cbi inevstigation progress report in judge murder case

बता दें कि सीबीआई ने बुधवार को धनबाद के जज उत्तम आनंद की कथित हत्या में चार्जशीट दाखिल कर दिया है। सीबीआई ने कहा यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी। जांच एजेंसी कथित हत्या के पीछे की बड़ी साजिश की जांच कर रही है। ऑटो-रिक्शा चालक लखन वर्मा और उसके साथी राहुल वर्मा के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी, जो दोनों न्यायिक हिरासत में हैं।

    Dhanbad Judge Murder Case: CBI की जांच से नाखुश Jharkhand HC, हत्या की वजह साफ नहीं | वनइंडिया हिंदी

    अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की कथित तौर पर 29 जुलाई को झारखंड में हत्या कर दी गई थी। दोनों आरोपियों को झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसमें दावा किया गया था कि वे ऑटो-रिक्शा चला रहे थे, जो लगता है कि जज के बाहर जाने के दौरान जानबूझकर पीछे से चला गया था। सुबह की सैर पर।

    धनबाद जज की हत्‍या केस में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, बताया 'पूर्व नियोजित' हत्या धनबाद जज की हत्‍या केस में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, बताया 'पूर्व नियोजित' हत्या

    सीबीआई ने पिछले महीने ऑटो-रिक्शा की चोरी और कथित हत्या में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन के संबंध में दो मामले दर्ज किए थे। म‍ीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई ने 7 सितंबर को दो प्राथमिकी दर्ज की थी और प्राथमिकी की सामग्री से संकेत मिलता है कि इस मामले में एक साजिश है।

    Comments
    English summary
    jharkhand high court not satisfied from cbi inevstigation progress report in judge murder case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X